श्रीनिवासन के कारण BCCI वर्किंग कमिटी की बैठक स्थगित

punjabkesari.in Saturday, Aug 29, 2015 - 09:52 AM (IST)

कोलकाता: एन श्रीनिवासन की मौजूदगी को लेकर बीसीसीआई कार्यसमिति की महत्वपूर्ण बैठक आज नाटकीयता से भरी रही जिससे बोर्ड के पूर्व प्रमुख की स्थिति को लेकर वैधानिक स्पष्टता के अभाव में मौजूदा अध्यक्ष जगमोहन डालमिया ने बैठक अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दी । 
 
कार्यसमिति को आईपीएल मामले की 4 सदस्यीय कार्यसमूह की रिपोर्ट पर चर्चा करनी थी । उच्चतम न्यायालय द्वारा नियुक्त जस्टिस आर एम लोढा समिति द्वारा दो फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रायल्स को दो साल के लिए निलंबित किये जाने के बाद कार्यसमूह का गठन किया गया था।  श्रीनिवासन की मौजूदगी को लेकर बैठक स्थगित करनी पड़ी । उच्चतम न्यायालय ने आईपीएल स्पाट फिक्सिंग प्रकरण के बाद श्रीनिवासन के बीसीसीआई अध्यक्ष पद का चुनाव लडऩे पर रोक लगा दी थी । 
 
तमिलनाडु क्रिकेट संघ के अध्यक्ष के तौर पर बैठक में भाग लेने आये श्रीनिवासन ने अपने बचाव मेें जस्टिस श्रीकृष्णा की राय का हवाला दिया जिन्होंने कहा था कि वह बैठक में भाग ले सकते हैं ।  बीसीसीआई के कुछ सदस्यों ने इस दलील को खारिज करते हुए कहा कि उच्चतम न्यायालय ने साफ तौर पर कहा है कि वह बीसीसीआई की बैठकों से दूर रहे । बैठक में मौजूद एक अधिकारी ने कहा कि चूंकि श्रीनिवासन की कानूनी स्थिति को लेकर स्पष्टता नहीं है लिहाजा अध्यक्ष ने बैठक स्थगित कर दी । बोर्ड के कानूनी सलाहकार उषानाथ बनर्जी ने भी कहा कि उन्हें श्रीनिवासन की मौजूदा कानूनी स्थिति के बारे में पता नहीं है ।
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News