सेरेना सेमीफाइनल में, मरे-फेडरर भिडऩे के लिए तैयार

punjabkesari.in Saturday, Aug 22, 2015 - 02:57 PM (IST)

सिनसिनाटी: गत चैंपियन अमेरिका की सेरेना विलियम्स ने खिताब बचाओ अभियान की तरफ मजबूती से कदम बढ़ाते हुए सिनसिनाटी मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बना ली है जबकि पुरूषों के अंतिम 4 में रोजर फेडरर और एंडी मरे एक दूसरे के खिलाफ उतरेंगे। 
 
विश्व की नंबर एक खिलाड़ी सेरेना ने पसीना बहाकर छठी सीड सर्बिया की एना इवानोविच को 3 सेटों के कड़े मुकाबले में 3-6 6-4 6-2 से हराया। 31 वर्षीय सेरेना ने ओपनिंग सेट में पहले सर्व पर 31 फीसदी और दूसरे सेट में 47 फीसदी अंक बटोरे। हालांकि तीसरे सेट में उन्होंने 68 फीसदी अंक लेकर एकतरफा अंदाज में सेट जीत मैच अपने नाम किया।  
 
दूसरी ओर पुरूष एकल में टेनिस प्रशंसकों को सेमीफाइनल में एक बार फिर फेडरर और मरे को विंबलडन के बाद एक बार फिर आमने सामने देखने का मौका मिलेगा। विश्व के दूसरे नंबर के खिलाड़ी फेडरर ने क्वार्टरफाइनल में स्पेन के फेलिसियानो लोपेज को 6-3 6-4 से जबकि मरे ने फ्रांस के रिचर्ड गास्के को 2 घंटे तक चले मैच में 4-6 6-1 6-4 से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई।   
 
तीसरी सीड मरे ने तीसरे सेट में मैच अंक बचाते हुये लगातार दूसरा तीन सेट तक चला मुकाबला जीता और अब दोनों दूसरे और तीसरी रैंक के खिलाफ फाइनल में जगह बनाने के लिए भिड़ेंगे। इससे पहले मरे को विंबलडन सेमीफाइनल में फेडरर के हाथों लगातार सेटों में हारकर बाहर होना पड़ा था।  

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News