एशेज टेस्ट में इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका

punjabkesari.in Wednesday, Aug 19, 2015 - 10:25 AM (IST)

लंदन: टखने की चोट से जूझ रहे इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड का आस्ट्रेलिया के खिलाफ पांचवें और अंतिम एशेज टेस्ट मुकाबले में खेलना संदिग्ध माना जा रहा है। एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट मुकाबले में इंग्लैंड की ओर से आखिरी विकेट लेने वाले वुड की जगह जेम्स एंडरसन को टीम में शामिल किया जा सकता है।

 
नॉटिंघम में खेले गए चौथे टेस्ट में एंडरसन को चोट के कारण टीम का हिस्सा नहीं बनाया गया था। वुड ने संवाददाताओं से कहा कि एंडरसन ने 400 विकेट पूरे किए हैँ और वह इंग्लैंड के शीर्ष गेंदबाज हैं। उन्होंने गेंदबाजी अभ्यास किया और यदि वह फिट साबित होते हैं तो टीम में उन्हें शामिल किया जाएगा।
 
गुरुवार से ओवल मैदान पर शुरु हो रहे पांचवें टेस्ट मुकाबले से पहले एंडरसन ने गेंदबाजी अभ्यास किया और उम्मीद है कि वह अगले मैच में टीम का हिस्सा होंगे।  गत मई में न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले से टेस्ट पदार्पण करने वाले वुड ने एशेज सीरीज में 9 विकेट लिए हैं और वह टखने की चोट के कारण बर्मिंघम में तीसरे एशेज टेस्ट मुकाबले में नहीं खेल सके थे।
 
उन्होंने कहा कि पिछले लंबे समय से मैं सोच रहा हूं कि टखने की चोट से उबरने के लिए मुझे इस पर कुछ करना चाहिए। सभी ने देखा कि दूसरे टेस्ट मुकाबले में मैंने इससे जूझते हुए काफी संघर्ष किया। इंग्लैंड एशेज सीरीज में 3-1 से अपराजेय बढ़त बना चुका है। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News