आक्रामक शैली बरकरार रखे कोहली : द्रविड़

Sunday, Aug 02, 2015 - 08:49 AM (IST)

चेन्नई: राहुल द्रविड़ को बतौर टेस्ट कप्तान श्रीलंका में पहली पूर्ण श्रृंखला खेलने जा रहे विराट कोहली के कामयाब रहने का यकीन है और उन्होंने कहा कि कोहली को अपनी आक्रामक शैली नहीं छोडऩी चाहिए ।  
 
भारत ए के कोच द्रविड़ ने कोहली के मैदान पर बर्ताव के बारे में पूछने पर कहा कि मुझे लगता है कि आपको वही रहना चाहिए जो आप है। इस खेल की खूबसूरती यही है कि इसमें अलग अलग तरह के लोग कामयाब होते हैं। अधिकांश कामयाब क्रिकेटर आक्रामक रहे हैं। कुछ अधिक आक्रामक होते हैं और कुछ नहीं। 
 
विराट कोहली ने भारत ए के लिए दूसरा अभ्यास मैच खेला जिससे उन्हें द्रविड़ से लंबी बातचीत का मौका भी मिला। श्रीलंका दौरे पर कोहली से अपेक्षाओं के बारे में पूछने पर द्रविड़ ने कहा कि मैं यही कहूंगा कि हर दौरा महत्वपूर्ण है । मुझे नहीं लगता कि इसे अधिक महत्वपूर्ण बनाने की जरूरत है। हर अंतरराष्ट्रीय दौरा अहम है । उसे मेहनत करके सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा। 
 
उन्होंने कहा कि उसे अपने खिलाडिय़ों से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कराना होगा । कई बार चीजें अनुकूल होती हैं और कई बार नहीं। वह काफी मेहनती है और यह अच्छी बात है कि उसने यह मैच खेला। यह अनुभव उसके काम आएगा। 
Advertising