मैंने टीम इंडिया के लिए हमेशा जिम्मेदारी से खेला: विराट कोहली

punjabkesari.in Saturday, Aug 01, 2015 - 01:59 PM (IST)

चेन्नई: पिछले कुछ समय से विराट कोहली अपनी सर्वश्रेष्ठ फार्म में नहीं हैं लेकिन भारत के टेस्ट कप्तान ने आज कहा कि उन्हें बल्लेबाजी में कोई अतिरिक्त प्रयास करने की जरूरत नहीं है क्योंकि वह हमेशा टीम के लिए जिम्मेदारी के साथ खेले हैं।  
 
आस्ट्रेलिया ए के खिलाफ आज संपन्न अनधिकृत 4 दिवसीय दूसरे टेस्ट में खेलने वाले कोहली ने मैच में 16 और 45 रन की पारी खेली। मेजबान टीम को इस मैच में 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। भारत ने इस साल काफी टेस्ट क्रिकेट नहीं खेला है और वनडे में कोहली की फार्म में उतार चढ़ाव देखने को मिला है और उन्होंने 50 ओवर के प्रारूप में फरवरी से कोई शतक नहीं जड़ा है।  
 
कोहली से जब यह पूछा गया कि 12 अगस्त से शुरू हो रहे श्रीलंका दौरे पर लय में आने के लिए क्या उन्हें अपने आक्रामक रवैये को नियंत्रित करना होगा जो उन्होंने इससे इनकार किया। कोहली ने कहा कि एक बल्लेबाज होने के नाते अपने क्रिकेट को लेकर मैं हमेशा जिम्मेदार रहा हूं और मैं जब भी खेलता हूं अपनी टीम के लिए मैच जीतना चाहता हूं। इसलिए मुझे नहीं लगता कि इस नजरिये से मुझे काफी बदलाव करने की जरूरत है। मुझे लगता है कि यह मुख्य कारणों में से एक रहा कि बोर्ड को लगा कि मैं टीम की जिम्मेदारी उठा सकता हूं।  

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News