श्रीलंका दौरे के लिए तैयार हूं: विराट

punjabkesari.in Saturday, Aug 01, 2015 - 01:28 PM (IST)

चेन्नई: भारत ए के खिलाफ दूसरे गैर आधिकारिक टेस्ट में कुछ खास कमाल नहीं कर सके स्टार बल्लेबाज एवं टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने शनिवार को कहा कि उनकी फार्म चिंता का विषय नहीं है और वह इसी अंदाज में श्रीलंका दौरे पर भी अपना प्रदर्शन करेंगे। 
 
आस्ट्रेलिया ए के खिलाफ शनिवार को संपन्न हुए दूसरे गैर आधिकारिक टेस्ट में भारत ए को 10 विकेट की करारी शिकस्त और सीरीज में 0-1 की हार झेलनी पड़ी। श्रीलंका दौरे से पहले अपनी तैयारियों को मजबूत करने के लिए इस मैच में खेलने उतरे विराट ने भारत ए के लिए 16 और 45 रन की पारियां खेली और टीम की जीत में कोई खास भूमिका नहीं निभा सके।  
 
विराट ने मैच के बाद कहा कि मैंने हमेशा ही एक बल्लेबाज के तौर पर पूरी जिम्मेदारी के साथ खेला है और मैं अपने तरीके से क्रिकेट खेल रहा हूं। मैं जब भी खेलने उतरता हूं मेरा लक्ष्य मैच जीतना ही होता है इसलिये मुझे अपने तरीके में कोई बदलाव करने की जरूरत नहीं है। इस वर्ष भारतीय टीम ने बहुत टेस्ट क्रिकेट नहीं खेला है जबकि विराट का प्रदर्शन काफी समय से चिंता का विषय बना हुआ है। उन्होंने फरवरी से ही शतक नहीं जड़ा है जबकि टेस्ट कप्तानी संभालने के बाद श्रीलंका में तीन टेस्टों की सीरीज उनकी कप्तान के तौर पर पहली संपूर्ण सीरीज है जिसमें उनकी निजी फार्म पर सभी की निगाहें लगी हुई हैं। 
 
विराट ने अपने खेलने के तरीके में बदलाव को लेकर कहा कि मुझे नहीं लगता कि मुझे बदलने की जरूरत है या अधिक आक्रामकता के साथ खेलने की कोशिश करनी चाहिए। मुझे लगता है कि यही एक कारण है कि बोर्ड ने मुझे टेस्ट कप्तानी की जिम्मेदारी सौंपी है। भारत का श्रीलंका दौरा 12 अगस्त से शुरू हो रहा है।  

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News