जूही ने शेयर की टीम को लेकर अच्छी खबर!

Friday, Jul 31, 2015 - 03:26 PM (IST)

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान और अभिनेत्री जूही चावला के सह मालिकाना हक वाली त्रिनिदाद एंड टोबैगो क्रिकेट टीम के कैरेबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल) 2015 का खिताब जीतने पर अभिनेत्री जूही ने खुशी जाहिर की है और इसे चमत्कार बताया है।  त्रिनिदाद के क्वींस पार्क ओवल मैदान में खेले गए फाइनल मैच में त्रिनिदाद एंड टोबैगो रेड स्टील ने बारबाडोस ट्राइडेंट्स को 20 रन से हराकर कैरेबियाई ट्वंटी-20 लीग-2015 क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम किया है। खिताबी जीत से उत्साहित टीम की सह-मालिक जूही ने कहा कि आपसे एक अच्छी खबर शेयर करना चाहती हूं। इस वर्ष हमने सीपीएल में त्रिनिदाद एंड टोबैगो टीम में पैसा लगाया और हम इस सत्र के चैंपियन बने। 
 
जूही ने इस जीत को चमत्कार बताते हुए कहा कि यह एक चमत्कार सा है और इसलिए मुझे लगता है कि हम और बेहतर करेंगे। जिस तरह आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स ने जीत दर्ज करते हुये कमाल दिखाया था, अब त्रिनिदाद एंड टोबैगो ने भी शानदार प्रदर्शन किया।  अपने पति जय मेहता, बॉलीवुड किंग शाहरुख के साथ मिलकर जूही ने इस वर्ष जून में त्रिनिदाद टीम को खरीदा था। जूही और शाहरूख आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स टीम के भी सह मालिक हैं। कोलकाता ने आईपीएल में 2 बार खिताब जीता है।  
 
जूही ने कहा कि टीम हम सब (शाहरुख और जय) की है। अभी इसका नाम त्रिनिदाद एंड टोबैगो है, देखते हैं बाद में इसका नाम बदलें। यह त्रिनिदाद का सीपीएल में तीसरा वर्ष है लेकिन वह पहली बार खिताब अपने नाम करने में सफल हुई हैं।  
Advertising