गेंद लगने के साथ ही आस्ट्रेलिया के इस खिलाड़ी को सताने लगा डर

Wednesday, Jul 29, 2015 - 04:56 PM (IST)

लंदन: आस्ट्रेलिया के बायें हाथ के ओपनर क्रिस रोजर्स ने अपने अनुभव साझा करते हुए कहा है कि गत सप्ताह लॉडर्स में दूसरे एशेज टेस्ट के दौरान जब उन्हें गेंद लगी तो उन्हें इस बात का डर सताने लगा था कि उनका कॅरियर अब खत्म जाएगा।  
 
रोजर्स को गत सप्ताह लॉर्ड्स मैदान पर खेले जा रहे एशेज टेस्ट के दौरान इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन की गेंद लग गई थी जिसके बाद उन्हें रिटायर्ड हर्ट घोषित कर दिया गया था। हालांकि किसी भी तरह की गंभीर चोट उन्हें नहीं लगी थी लेकिन उन्होंने बताया कि उस समय उन्हें बहुत बुरा एहसास हो रहा था। 
 
 37 वर्षीय रोजर्स ने मंगलवार को संवाददाताओं से कहा कि वह बहुत बुरी भावना थी। मुझे ऐसे लगा जैसे पवेलियन बायें से दायें घूम रहा है और मेरी आंखें बार बार ऊपर नीचे हो रही थीं। मेरी हालत खराब होनी शुरू हो गई थी और इसी वजह से मुझे मजबूरन मैदान छोडऩा पड़ा। रोजर्स को पहले भी वेस्टइंडीज में नेट सत्र के दौरान चोट लग गई थी जिसके बाद वह दो टेस्ट मैचों में नहीं खेल सके थे।  
 
उन्होंने कहा कि मैंने विशेषज्ञों से इस बारे में बात की और उन्होंने कहा कि यह बिल्कुल अलग तरह की चोट है। मुझे डर लग रहा था कि कहीं यह मेरे कॅरियर का अंत तो नहीं हो गया। हालांकि चिकित्सकों ने मुझे मदद की और मैं अब खेलने के लिए तैयार हूं। रोजर्स ने दूसरे टेस्ट में 173 रन की बेहतरीन पारी खेली थी जो मुकाबला आस्ट्रेलिया ने 405 रन से जीता था। वह एशेज सीरीज में अभी तक कुल 327 रन बना चुके हैं। 
Advertising