हैडिन को बाहर करने के फैसले को ऑस्ट्रेलियाई दिग्गजों ने की निंदा

punjabkesari.in Wednesday, Jul 29, 2015 - 01:07 PM (IST)

सिडनी: आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पॉन्टिंग ने कहा है कि एशेज सीरीज के तीसरे टेस्ट के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज ब्रैड हैडिन को टीम से बाहर रखना एक बड़ी भूल है।  

आस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एजबेस्टन में बुधवार से तीसरा एशेज टेस्ट खेला जायेगा जिसके लिए हैडिन को टीम में शामिल नहीं किया गया है। हैडिन अपनी बेटी के बीमार होने के कारण दूसरे टेस्ट में भी शामिल नहीं किए गए थे।  आस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क ने मंगलवार को पुष्टि करते हुए बताया था कि चयनकर्ताओं ने हैडिन की जगह पीटर नेविल को टीम में जगह दी है और तीसरे टेस्ट में विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी उन्हें सौंपी गयी है। 
 
पॉन्टिंग ने कहा कि हैडिन एक शानदार बल्लेबाज के साथ साथ एक उम्दा विकेटकीपर भी हैं। वह बहुत मेहनत करते हैं और मैदान पर आक्रामक तेवर रखते हैं लेकिन पिछले कुछ वर्षों के दौरान उनके स्वभाव में बहुत बदलाव आया है।  37 वर्षीय हैडिन ने अपना आखिरी टेस्ट मुकाबला कार्डिफ में खेला था जिसमें इंग्लैंड ने जीत दर्ज की थी। पूर्व आस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा कि उनकी उंगली में परेशानी हुई थी लेकिन मुझे नहीं लगता कि यह उनके कॅरियर का अंत है। मैंने सोचा था कि अब टेस्ट में उन्हें दोबारा देखना मुश्किल होगा लेकिन मैं थोड़ा चिंतित हूं। हो सकता है कि मैं गलत साबित हूं।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News