श्रीलंका दौरे से पहले तैयारी मजबूत करने उतरेंगे विराट

punjabkesari.in Tuesday, Jul 28, 2015 - 01:34 PM (IST)

चेन्नई: भारतीय स्टार खिलाड़ी और टेस्ट कप्तान विराट कोहली अगले महीने से शुरू होने जा रहे श्रीलंका दौरे से पहले अपनी तैयारियों को मजबूत करने के इरादे से यहां बुधवार को आस्ट्रेलिया ए के खिलाफ 4 दिवसीय गैर आधिकारिक टेस्ट में भारत ए की तरफ से खेलने उतरेंगे।  
 
भारत ए और आस्ट्रेलिया ए के बीच पहला गैर आधिकारिक टेस्ट ड्रा समाप्त हुआ था लेकिन चेतेश्वर पुजारा के नेतृत्व में टीम बुधवार से शुरू होने वाले दूसरे मुकाबले में और बेहतर प्रदर्शन के लक्ष्य के साथ उतरेगी। इस मैच में टेस्ट कप्तान विराट भी अपनी तैयारियों को धार देने के लिए पुजारा के नेतृत्व में खेलेंगे। भारत को श्रीलंका दौरे पर 12 अगस्त से शुरू हो रही 3 टेस्टों की सीरीज खेलनी है। 
 
युवा टेस्ट कप्तान विराट ने श्रीलंकाई दौरे के लिए टीम चयन के दौरान खुद चयनकर्ताओं से गैर आधिकारिक टेस्ट में शामिल किए जाने का आग्रह किया था ताकि वह अपनी तैयारियों को परख सकें। इसके अलावा यह मैच 4 साल बाद टेस्ट टीम में वापसी करने वाले लेग स्पिनर अमित मिश्रा के लिए भी काफी अहम होगा।  
 
भारत ए के कप्तान पुजारा और बल्लेबाज लोकेश राहुल भी टेस्ट सीरीज का हिस्सा हैं और इस मैच को मुख्य सीरीज से पहले इन खिलाड़ियों के लिए अहम अभ्यास मैच माना जा रहा है। मिश्रा ने आस्ट्रेलिया ए के खिलाफ पहले मैच में 55 रन पर पर तीन विकेट लेकर बेहतरीन प्रदर्शन किया था और टीम में अपनी उपयोगिता को साबित किया था जबकि पुजारा और राहुल का प्रदर्शन भी संतोषजनक रहा था।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News