अब जल्द ही ग्लैमर की दुनिया में नजर आएंगे क्रिकेटर इरफान

punjabkesari.in Monday, Jul 27, 2015 - 04:42 PM (IST)

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान मैदान से हटकर अब ग्लैमर की दुनिया में अपनी नई पारी शुरू करने जा रहे हैं और वह बहुत जल्द ही डांस के एक रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा री लोडेड ’ में थिरकते नजर आएंगे। इस डांस शों के टीजर में बार-बार नजर आ रहे इरफान अपनी इस दूसरी पारी से बेहद खुश नजर आ रहे हैं। 


इस शो में इरफान को वाइल्ड कार्ड एंट्री दी गई है। शो के एक एपिसोड में इरफान की बड़े ही धमाकेदार में एंट्री हुई। भारतीय आलराउंडर जींस और जैकेट पहने स्टेज पर आए और शो के प्रतिस्पर्धियों और जजों से मुलाकात की। इरफान ने कहा,‘‘ मैं एक परिपक्व डांसर नहीं हूं। मैंने आज तक शौकिया तौर पर ही केवल बचपन के दिनों में ही घरेलू फंक्शनो में डांस किया है। 


डांस के इतने बड़े मंच पर डांस करना मेरे लिए एक बड़ी चुनौती है लेकिन मैं इस शो से जुड़ कर बेहद उत्साहित हूं।’’ क्रिकेटर ने कहा,‘‘ इस समय क्रिकेट मैच नहीं होने हैं इसलिए जब मुझे इस शो में हिस्सा लेने के लिए प्रस्ताव आया तो मैंने इसे तुरंत स्वीकार कर लिया। यह मेरे लिए मैदान से दूर कुछ अलग सीखने का शानदार मौका है और मैं इस शो में डांस को लेकर बेहद उत्साहित और रोमांचित हूं।’’ इरफान से पहले भारत के पूर्व क्रिकेटर कृष्णामाचारी श्रीकांत और आईपीएल छह स्पाट फिक्सिंग के आरोप से बरी हो चुके शांतकुमारन श्रीसंत भी इसी तरह से डांस शो में नजर आ चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News