जब बायफ्रैंड के लिए भिड़ गई ये दोनों वुमन रेसलर

punjabkesari.in Thursday, Jul 02, 2015 - 11:09 AM (IST)

मियामी: अकसर ही WWE में कई अलग-अलग नजारे देखने को मिलते है लेकिन ऐसा नजारा पहले कभी नहीं देखा होगा जब दो महिला रेसलर्स एक-दूसरे से भिड़ गई। यह फाइट ''अमेरिकन ब्यूटी'' समर रे और रसियन लाना के बीच हुई। यह लगभग 15 मिंट तक चली। 
 
दरअसल, समर रे पुरुष रेसलर डोल्फ जिग्लर की गर्लफ्रेंड हैं। दूसरी ओर बुल्गारियन पहलवान रुसेव की गर्लफ्रेंड लाना हैं, हाल ही में एक फाइट के दौरान रुसेव का पैर टूट जाने के बाद लाना ने उन्हें छोड़कर डोल्फ जिग्लर का हाथ थाम लिया। अब एक इवेंट में जिग्लर और लाना अपने प्यार का इजहार करने के लिए इकट्ठा हुए तो समर रे और रुसेव भी मौके पर पहुंच गए। 
 
समर ने लाना को डोल्फ का साथ छोड़कर रुसेव के पास वापस जाने के लिए कहा। समर ने कहा, "रुसेव के पास तुम्हें जाना चाहिए। वह तुम्हारा ख्याल रखता है। वह डोल्फ से बेहतर है तुम्हारे लिए। अगर तुमने ऐसा नहीं किया तो तुम्हारे लिए अच्छा नहीं होगा।" इस पर लाना ने हंसते हुए इनकार कर दिया। इसके बाद गुस्से में लाल हो कर समर रे ने लाना को एक जोरदार तमाचा रसीद कर दिया और दोनों में फाइट शुरु हो गई। लेकिन खास बात तो ये है कि उनके बायफ्रैंड उन दोनों की दोनों की फाइट देखा और अत में वह अपने आप ही एक दूसरे से दूर हो गई। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News