ब्रावो ने टेस्ट में वापसी की संंभावनाओं को किया खारिज

Wednesday, Jul 01, 2015 - 05:04 PM (IST)

स्पेन: वेस्टइंडीज के स्टार ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने कहा है कि टीम के मुख्य कोच फिल सिमंस से उनकी मुलाकात के बाद भी उनका टेस्ट क्रिकेट में वापसी करने का कोई इरादा नहीं है।  ब्रावो ने टेस्ट क्रिकेट में खिलाड़ियों की परिस्थितियों को खराब बताते हुए कहा कि मैं कोच सिमंस से मिला था और टेस्ट क्रिकेट में वापसी के लिए मैं तैयार नहीं हूं। वापसी के लिए परिस्थतियां अच्छी नहीं हैं क्योंकि यह अब पहले से भी बदतर हो चुकी हैं।
 
वेस्टइंडीज की ओर से अंतिम बार जनवरी में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ ट्वंटी -20 सीरीज खेलने वाले ब्रावो को हाल ही में न्यूजीलैंड और आस्ट्रेलिया की सह मेजबानी में खेले गये विश्वकप टूर्नामेंट में टीम का हिस्सा नहीं बनाया गया था। पूर्व कप्तान ब्रावो के साथ सुनील नारायण और कीरोन पोलार्ड ने भी सिमंस से मुलाकात की थी।   
 
ब्रावो ने कहा, ‘‘अभी पता चला है कि वेस्टइंडीज प्लेयर्स एसोसिएशन (डब्ल्यूआईपीए) ने वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (डब्ल्यूआईसीबी) के साथ एक नए समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं लेकिन समझौते में क्या लिखा है, इस बारे में हमें कोई जानकारी नहीं है। आप खिलाड़ी को अपनी शर्ताें पर खेलने के लिए नहीं कह सकते हैं। इस समय टेस्ट क्रिकेट में वापसी के लिए किसी तरह का भी वित्तीय प्रोत्साहन नहीं है।’’  इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)-8 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से खेलने वाले ब्रावो ने सर्वाधिक विकेट लिए थे जिसके बाद उनके सिर पर्पल कैप सजी थी। 
Advertising