''माराडोना को जल्द पीछे छोड़ देंगे मैसी''

punjabkesari.in Wednesday, Jul 01, 2015 - 03:50 PM (IST)

रोम:इटली के लीजेंड फुटबॉलर पाओलो माल्दिनी ने कहा है कि स्टार फुटबॉलर लियोनल मैसी अर्जेंटीना के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बनने की ओर अग्रसर हैं और वह कुछ वर्षाें के भीतर दिग्गज फुटबालर डिएगो माराडोना की जगह ले लेंगे।  
 
इटली के पूर्व कप्तान माल्दिनी ने एक वेबसाइट को दिये साक्षात्कार में कहा कि मैसी विश्व के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक हैं। मैं जैसे देख रहा हूं, मुझे लगता है कि वह सफलता के लिहाका से अर्जेंटीना के पूर्व मिडफील्डर और कोच माराडोना की जगह ले लेंगे।
 
एसी मिलान की ओर से खेलने वाले पूर्व फुटबॉल खिलाड़ी माल्दिनी विश्व के सर्वश्रेष्ठ डिफेंडरों में गिने जाते रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिस तरह से मैसी और उनकी टीम के साथी खिलाड़ी प्रदर्शन कर रहे हैं, मुझे लगता है कि आने वाले समय में यह टीम पूराने सभी रिकॉर्ड तोड़ देगी। मैसी के साथ स्पेन के बार्सिलोना फुटबॉल क्लब के साथी और ब्राजील टीम के कप्तान नेमार तथा उरूग्वे के लुइस सुआरेका के बारे में कुछ कहने की जरूरत नहीं है, आंकड़े ही सब कुछ बयान करते हैं।
 
माल्दिनी ने वर्ष 2009 में प्रोफेशनल फुटबॉल से संन्यास ले लिया था। 47 वर्षीय माल्दिनी ने अपने कॅरियर के दौरान एसी मिलान टीम से 902 और इटली से 126 मैच खेले थे। 
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News