टीम इंडिया के फैन सुधीर की बांग्लादेश में मैच के बाद पिटाई

Monday, Jun 22, 2015 - 02:05 PM (IST)

मीरपुर: सिर से लेकर पैर तक तिरंगे में रंगे और उस पर सचिन तेंदुलकर का लिखा नाम, यही पहचान है सुधीर गौतम की जो भारतीय क्रिकेट टीम के दुनिया के किसी भी कोने में होने वाले मैच में टीम की हौंसला अफजाई करते सबसे आगे दिखते हैं। हालांकि रविवार शेर ए बंगला स्टेडियम में दूसरे वनडे मैच के दौरान सुधीर को बंगलादेशी समर्थकों का कथित हमले का शिकार होना पड़ा है। 

अपने पूरे शरीर को तिरंगे झंडे में लपेटकर टीम इंडिया का समर्थन करने के उद्देश्य से दुनियाभर में अपनी मौजूदगी दर्ज कराने वाले 34 वर्षीय सुधीर ने एक समाचार चैनल से कहा, ‘‘दूसरे वनडे मुकाबले के दौरान बंगलादेशी समर्थकों की एक भीड़ ने उनके ऊपर हमला किया।’’   

मास्टर ब्लास्टर सचिन के धुर प्रशंसक सुधीर ने कहा, ‘‘ढाका में समर्थकों की भीड़ ने मेरे आटो रिक्शा पर पत्थर से हमला किया और मुझे मारने की कोशिश की। कुछ सुरक्षाकर्मियों ने बीच बचाव कर मुझे उनके चंगुल से बचाया।’’ बंगलादेश ने घरेलू दौरे पर आई टीम इंडिया को उच्चतम सुरक्षा मुहैया कराई है और भारत विरोधी भावनाएं रखने वाले चरमपंथी संगठनों को भी प्रतिबंधित कर दिया है। गौरतलब है कि बंगलादेश के हाथों लगातार दूसरा वनडे हारने के साथ भारत ने पहली बार पड़ोसियों से वनडे सीरीज गंवाई है।

Advertising