शाहरूख की केकेआर खरीदना चाहता है त्रिनिदाद एंड टोबैगो टीम

Wednesday, Jun 17, 2015 - 02:47 PM (IST)

पोर्ट आफ स्पेन: कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) ने आज घोषणा की है कि इंडियन प्रीमियर लीग में शाहरूख खान के सह स्वामित्व वाली फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) त्रिनिदाद एंड टोबैगो टीम खरीदना चाहेगा बशर्ते कि नियामक बोर्ड इसको अपनी स्वीकृति प्रदान करे। केकेआर की टीम 2012 और 2014 में आईपीएल चैम्पियन बनी थी ।
 
केकेआर टीम को फोब्र्स ने इस साल आईपीएल की सबसे ज्यादा ब्रांड मूल्य वाली टीम करार दिया था।  केकेआर के मालिक शाहरूख खान ने कहा,‘‘हमारी सोच अपनी टीम को विश्व स्तर पर ले जाने की है और हम त्रिनिदाद एंड टोबैगो की महान क्रिकेट परंपरा का हिस्सा बनने के लिये रोमांचित है । हीरो कैरेबियन प्रीमियर लीग इस क्षेत्र में काफी प्रचलित होने जा रहा है । ’’  
 
केकेआर के सीईआे वेंकी मैसूर ने कहा कि हमारी पहचान आईपीएल में एक पेशेवर प्रबंधन टीम की बन कर उभरी है। हमारा सकारात्मक अनुभव टीम को विश्व स्तर पर पहुंचने के लिये मदद करेगा। बालीवुड स्टार शाहरूख से पहले हालीवुड स्टार मार्क वालबर्ग और जेरार्ड बटलर सीपीएल फेंचाइजी के मालिक हैं। कैरेबियन प्रीमियर लीग 20 जून से 26 जुलाई तक चलेगी। पिछले साल इस प्रतियोगिता को साढे 6 करोड़ लोगों ने देखा था। इस साल यह आंकड़ा बहुत ज्यादा बढऩे की उम्मीद है। 
Advertising