मैक्लम ने की इंग्लैंड खिलाड़ियों की तारीफ और कहा...

punjabkesari.in Thursday, Jun 11, 2015 - 09:46 AM (IST)

एजबेस्टन: न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान ब्रेंडन मैक्लम ने 5 एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला के पहले मैच में इंग्लैंड से मिली 210 रनों की हार के बाद इंग्लिश बल्लेबाज जोए रूट और जोस बटलर की तारीफ की। इन दोनों बल्लेबाजों ने इस मैच में शतकीय पारी खेली। मैक्लम ने कहा है कि मेजबान इंग्लिश टीम ने बगैर किसी भय के खेला और यह बड़ी जीत हासिल की।
 
टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड ने रूट (104) और बटलर (129) की बदौलत निर्धारित 50 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 408 रन बनाए। रूट ने 78 गेंदों की पारी में 13 चौके और 2 छक्के लगाए। वहीं, बटलर ने भी 77 गेंदों में 13 चौके और 5 छक्के जमाए।
 
जवाब में कीवी टीम 31.1 ओवर में 198 रनों पर सिमट गई। ब्रिटेन के समाचार पत्र ‘दि टेलीग्राफ’ के ऑनलाइन संस्करण के अनुसार मैक्लम ने कहा कि मुझे लगता है कि इंग्लिश बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया और 400 से ज्यादा का स्कोर खड़ा किया।
 
मैक्लम के अनुसार किएक समय 200 रनों के आसपास इंग्लैंड के 6 विकेट हासिल करने के बाद हमें लगा था कि हम 250 रनों के आसपास के लक्ष्य का पीछा कर रहे होंगे लेकिन इंग्लिश बल्लेबाजों ने हमें गलत साबित किया और बिना किसी भय के वापसी करने में कामयाब रहे। इंग्लैंड के कप्तान इयान मोर्गन ने अपनी टीम की प्रशंसा करते हुए कहा कि विश्व कप के निराशाजनक सफर के बाद यह प्रदर्शन हैरान करने वाला रहा।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News