मैदान में भज्जी ने किया डांस, विराट ने लगाए ''ठुमके''

punjabkesari.in Wednesday, Jun 10, 2015 - 09:22 AM (IST)

कोलकाता: लंबे समय बाद टीम इंडिया में शामिल हुए आफ स्पिनर हरभजन सिंह ने नए कप्तान विराट कोहली की तारीफ करते हुए कहा कि वह बहुत ऊर्जावान खिलाड़ी हैं और टीम के खिलाड़ियों में भी उत्साह भरते हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बी.सी.सी.आई.) द्वारा आयोजित मीडिया सत्र में टीम के अन्य खिलाड़ियों के साथ पत्रकारों से रूबरू होते हुए हरभजन ने विराट की तारीफ करते हुए कहा ‘‘विराट बहुत जोशीले और ऊर्जावान कप्तान हैं। 


उनकी ऊर्जा से टीम के खिलाड़ियों में भी सकारात्मकता और उत्साह का संचार होता है। उन्हें चुनौती पसंद जोकि टीम के आगे बढऩे के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात है।’’ भज्जी ने कहा ‘‘विराट की सबसे खास बात यह है कि वह एक मैच जिताऊ खिलाड़ी हैं। चाहे परिस्थितियां कैसी भी हो उन्हें हर हाल में जीतना ही पसंद है। यह एक खिलाड़ी और विशेष तौर पर कप्तान का सबसे खास गुण है।’’ 


इसके दौरान हरभजन सिंह ने मैदान में जमकर मस्ती की और विराट कोहली भी  डांस करते हुए नजर आए। हरभजन ने साथ ही कहा कि वह ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन के साथ एक अच्छी जोड़ी के तौर पर भी टीम में महत्वपूर्ण योगदान देना चाहेंगे। हरभजन ने बंगलादेश के खिलाफ टेस्ट मैच में चुने जाने पर कहा है कि उनकी वापसी भारत को जिताने के लिए हुई है। भज्जी ने अपनी भूमिका के बारे में कहा ‘‘मैं भारतीय टीम में वापस आकर बहुत खुश हूं। मेरी भूमिका बिल्कुल वही रहेगी जो 5 साल पहले हुआ करती थी।


भारत के लिए मैच जीतना और साथ में अन्य साथी गेंदबाजों की पूरी मदद करना ही मेरा मकसद रहेगा।’’ हरभजन पिछले दो वर्षों से टेस्ट टीम से बाहर हैं। उन्होंने अपना अंतिम मैच आस्ट्रेलिया के खिलाफ मार्च 2013 में खेला था। भारतीय टीम को बंगलादेश के खिलाफ एक टेस्ट और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलने के लिए सोमवार को ढाका के लिए रवाना होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News