Watch Pics: सेक्स स्कैंडल में पकड़े गए 3 बड़े फुटबॉलर, वीडियो बना करते थे गंदी हरकत

punjabkesari.in Tuesday, Jun 02, 2015 - 10:48 AM (IST)

नई दिल्ली: इंग्लिश प्रीमियर लीग के लीचेस्टर सिटी के तीन बड़े फुटबॉलरों को सेक्स सकेंडल के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। इन तीनों फुटबॉलरों पर थाईलैंड के दौरे के दौरान होटल में लड़कियों के साथ सेक्स करते हुए वीडियो रिकॉर्डिंग करने का आरोप लगा है। तीनों पर यह भी आरोप है कि उन्होंने रिकॉर्डिंग के दौरान लड़कियों पर नस्लीय टिप्पणी भी की।
 
लीचेस्टर सिटी क्लब में खेल रहे ये तीनों खिलाडिय़ों के नाम जेम्स पर्सन, स्ट्राइकर टॉम हूपर और गोलकीपर एडम स्मिथ है। संडे मिरर के मुताबिक तीनों खिलाडिय़ों ने यह संगीन हरकत थाईलैंड टूर के दौरान अपने होटल के कमरे में की थी।
 
रिकॉर्डिंग में तीनों खिलाडिय़ों और लड़कियों ने कपड़े नहीं पहने हुए है। वीडियो में तीनों लड़कियों के निजी अंगों पर भी अभ्रद टिप्पणी कर रहे हैं। रिकॉर्डिंग कर रहा जेम्स क्लब के मैनेजर निगेल का लड़का है। तीनों लड़कियों थाईलैंड की लोकल बताई गई है। घटना के प्रकाश में आने के बाद लीचेस्टर क्लब मैनेजमेंट ने मामले को बेहद गंभीर बताया है। मैनेजेंमेंट की ओर से क्लब के तीनों फुटबॉलर घटना के दौरान ऑफिशियल टूर पर थे। इस कारण उनका इस तरह की हरकत करना संगीन है। मैनेजमेंट ने मामले की जांच शुरू करने के आदेश दे दिए है। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News