श्रीनिवासन के विरोधी खेमे से डालमिया ने बढाई नजदीकियां

punjabkesari.in Friday, May 29, 2015 - 04:08 PM (IST)

मुंबई: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(बीसीसीआई) के अध्यक्ष जगमोहन डालमिया ने क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका(सीएसए) और बंगलादेश क्रिकेट बोर्ड(बीसीबी) के अधिकारियों को आईपीएल आठ के फाइनल मुकाबले के लिए कोलकाता आने पर आभार जताया है।  
 
 बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष एन श्रीनिवासन के हालांकि सीएसए के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हारून लोर्गट और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद(आईसीसी) के पूर्व अध्यक्ष रहे मुस्तफा कमाल के साथ रिश्ते काफी तनावनूर्ण रहे हैं। मुस्तफा ने तो आईसीसी चेयरमैन श्रीनिवासन पर मनमानी करने का आरोप भी लगाया था तथा अप्रैल में विवाद इतना बढ़ा कि उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। ऐसे में डालमिया के इन बोर्डों के प्रमुखों के साथ बढ़ती नजदीकियां सवाल पैदा करने वाली है।  
 
डालमिया ने कहा कि दक्षिण अफ्रीका और बंगलादेश बोर्ड के साथ पिछले कुछ वर्षों में हमारे रिश्ते काफी मजबूत हुए हैं। दोनों क्रिकेट बोर्डों के अधिकारियों का आईपीएल का फाइनल मैच देखने के लिये भारत आना निश्चित ही क्रिकेट को साथ में आगे ले जाने की दिशा में एक अच्छा कदम साबित होगा।
 
डालमिया ने सीएसए के अध्यक्ष क्रिस नेनजानी ,मुख्य कार्यकारी अधिकारी हारून लोर्गट और बीसीबी अध्यक्ष नाजमुल हसन तथा आईसीसी के पूर्व अध्यक्ष मुस्तफा कमाल के नाम अलग अलग पत्र लिखकर उनका आभार जताया है। इस बीच लोर्गट ने अपने जवाब में डालमिया का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि आपके मेरे जैसे एक आम व्यक्ति के लिए इस तरह का सम्मान दिखाने के लिए शुकिया। मैं भविष्य में बीसीसीआई के साथ अपने संबंधों को और मजबूत करने और उस खेल को विकसित करने पर काम करूंगा जिसे हम सभी प्यार करते हैं।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News