जानिए, IPL 8 की कभी न भूलने वाली ये 5 मोमेंट्स..

Thursday, May 28, 2015 - 05:03 PM (IST)

नई दिल्ली: आईपीएल का आठवां सीजन खत्म हो चुका है। इस दौरान मैच में कई तरह के उताव-चढ़ाव देखने को मिले। कभी ये विवादों में उलझता चला गया तो कभी हल्के-फुल्के पलों में लिपट गया। आईए, याद करते है इन पलों को जो भूल कर भी नहीं भूले जा सकते है।
 
जब युवराज ने छू लिए सचिन के पैर 
दिल्ली और मुंबई के एक मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाड़ी युवराज सिंह ने क्रिकेट के भगवान सचिन तेंडुलकर के पैर छू लिए और कहा जाता है कि युवराज ने सचिन का आर्शीवाद लेकर अच्छी पारी खेली। शानदार पारी खेलते ही युवराज की यह फोटो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो गई थी। 
 
दुल्हा बन प्रिंटा जिंटा को किया प्रपोज 
किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के मैच के दौरान एक प्रशंसक ने प्रीति जिंटा को अनोखे तरीके से शादी के लिए प्रपोज किया। उस प्रशंसक ने बैनर प्रीति के आगे लहराना शुरु कर दिया उस पर प्रीति की फोटो लगी थी और लिखा था  प्रीति विल यू मैरी मी। इसे देखकर प्रिंटी काफी हैरान रह गई। 
 
जब बारिश में विराट और गेल ने की मस्ती
दिल्ली और बेंगलुरु के बीच मैच बारिश के कारण रोकना पड़ा था। तभी स्टेडियम से बाहर आते वक्त युवराज ने मजाक में गेल को धक्का दिया, तो गेल भी मैदान पर ही बल्ला लेकर उनके पीछे दौड़े। स्टेडियम में बैठे लोगों ने मस्ती करते देख शोर मचाना शुरु कर दिया। 
 
गेल ने सेंचुरी लगाते ही किया ''DANCE''
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और किंग्स इलेवन के बीच मैच में गेल ने जैसे ही अपना शतक पूरा किया वैसे ही खुशी से मैदान के बीच झूमने लगे। जिसे देखकर सभी खिलाड़ी भी खुश हो गए। कहा जाता है कि गेल ने फुटबॉलर रोनाल्डो की तरह डांस किया।
 
जब इस युवा खिलाड़ी के आगे विराट कोहली ने जोड़ दिए हाथ
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच में कुछ ऐसा नजारा देखने को मिला जिसे देखकर सभी हक्के बक्के रह गए। 17 साल के सरफाराज ने अच्छी पारी खेलकर सभी का ध्यान अपने और आर्कषित कर लिया और इस तूफानी पारी को देखकर विराट ने भी उनके आगे हाथ जोड़ दिए। 
Advertising