चेन्नई और हैदराबाद टीम के इंटिग्रिटी अधिकारियों को मिले महंगे गिफ्ट

Sunday, May 24, 2015 - 11:27 AM (IST)

कोलकाता: आईपीएल के छठे संस्करण में भ्रष्टाचार और स्पॉट फिकिंसग के मामले सामने आने के बाद उसके अगले ही संस्करण आईपीएल-7 में चेन्नई सुपरकिंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद टीमों के इंटिग्रिटी अधिकारियों को महंगे गिफ्ट दिए गए थे।  

 
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की भ्रष्टाचार रोधी इकाई के प्रमुख रवि सवानी को भेजे गए एक पत्र में इस बात का खुलासा किया गया है। आईपीएल-6 में भ्रष्टाचार और स्पॉट फिकिंसग के मामले सामने आने के बाद आईपीएल में भाग लेेने वाली सभी टीमों के लिए इंटिग्रिटी अधिकारी नियुक्त किए गए थे।  
 
सवानी को भेजे गए पत्र में बताया गया है कि आईपीएल-7 के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए नियुक्त इंटिग्रिटी अधिकारियों को टीम की ओर से ही महंगे गिफ्ट दिए गए थे। हैदराबाद के इटिग्रिटी अधिकारी मेजर आईसी यादव को टीम की ओर से मैक एयर लैपटॉप तथा सीएसके के अधिकारी ब्रिगेडियर (रिटायर्ड) विजय सिंह को टाइटन की एक्जाइलिस घडी उपहार में दी गई थी। सवानी ने कहा कि हम मेहमाननवाकाजी का सम्मान करते हैं लेकिन इतने महंगे उपहार इंटिग्रिटी अधिकारियों को नहीं लेने चाहिए थे। एसीयू के अधिकारियों को समन्वय और नियमों का पालन करने की जरूरत होती है तभी हम क्रिकेट में फेैली गंदगी को साफ कर सकते हैं।
Advertising