CSK के दो बड़े खिलाडिय़ों के कमरे में रातभर रही दो युवतियां!

Friday, May 22, 2015 - 04:53 PM (IST)

नई दिल्ली: आईपीएल का सीजन आठवां अतिंम पढ़ाव में पहुंचने वाला है। इन मैचों की जितनी लोकप्रियता पहले सीजन में थी उतनी ही लोकप्रियता  आठवें सीजन में भी देखने को मिलती है। जैसा कि आप जानते ही है लोकप्रियता के साथ-साथ अाईपीएल अकसर  विवादों में भी रहा है। आईपीएल सीजन 7 में   कई ऐसे विवाद उठे थे जिनका जिक्र आज तक होता है। आईए जानते है के प्रमुख 5 ऐसे विवादों के बारे में जो भूल कर भी  भूले नहीं जा सकते।
 
चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ी के कमरे में रात भर ठहरी थी संदिग्ध महिला
 
मुंबई के आईटीसी मौर्या होटेल में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ी के कमरे में एक महिला रात भर  ठहरी थी। जब खिलाड़ी से पूछताछ की गई तो  खिलाड़ी ने कहा था कि वह उनकी दोस्त थी। यह महिला रात में करीब 9:50 बजे से सुबह 6 बजे तक कमरे में उस खिलाड़ी के साथ रही और तो और दूसरी महिला को चेन्नई सुपरकिंग्स के ही अन्य खिलाड़ी के कमरे में सारी रात देखा गया। वह भी सुबह कमरे से बाहर निकली। पूछताछ के बाद पता चला कि महिला उनकी गर्लफ्रेंड हैं और जल्द ही वे शादी करेंगे।
 
प्रीति जिंटा की जहाज पार्टी पर विवाद
 
प्रीति जिंटा ने आईपीएल सीजन 8 में जहाज पर किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाड़ियों के लिए पार्टी आयोजितकी थी। जानकारी के अनुसार यह जहाज प्रीति जिंटा के एक दोस्त का था। आईसीसी की एसीएसयू द्वारा इस जहाज के मालिक की जांच की जा रही है यहां तक ही नहीं खिलाड़ियों के साथ उसका संबंध और सट्टेबाजी कनेक्शन पर भी नजर रखी गई थी। इस पार्टी में प्रिंटी की महिला मित्र ही थी। 
 
शाहरुख खान का टीम के लिए डिनर
शाहरुख खान के दोस्त और बिजनस पार्टनर ने केकेआर टीम के खिलाड़ियों के लिए डिनर आयोजित किया  था। इस डिनर पार्टी में दोनों के दोस्त और संबंधी मौजूद थे।
Advertising