अखिल और दिलबाग के बीच कानूनी लड़ाई ने जोर पकड़ा

punjabkesari.in Thursday, May 21, 2015 - 04:31 PM (IST)

नई दिल्ली: मुक्केबाज अखिल कुमार और दिलबाग सिंह के बीच मानहानि के मुकदमे को लेकर कानूनी लड़ाई और बदतर हो गई जब चंडीगढ जिला अदालत ने उन पत्रकारों के खिलाफ वारंट जारी किए जिनकी मौजूदगी में ‘निंदनीय’ बयानबाजी की गई थी। दिलबाग ने आरोप लगाया था कि पूर्व राष्ट्रमंडल खेल स्वर्ण पदक विजेता अखिल ने पिछले साल राष्ट्रीय टीम ट्रायल के दौरान चयन समिति पर दबाव बनाकर मनदीप जांगड़ा को टीम में जगह दिलवाई थी ।  

 
अखिल ने दिलबाग के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है।  दिलबाग ने चूंकि आरोप एक प्रेस कांफ्रेंस में लगाए थे लिहाजा उसमें मौजूद पत्रकारों को बतौर गवाह पेश होने के लिये कहा गया था । कुछ अदालत के सम्मन के बाद पेश हुए और कुछ नहीं लिहाजा उनके खिलाफ अदालत ने वारंट जारी किए ।  
 
अखिल ने एक बयान में कहा कि मैं चुप हूं क्योंकि कानूनी कार्यवाही चल रही है। अदालत ने उन लोगों को वारंट जारी किए हैं जिनके सामने दिलबाग ने बिना कोई पुष्टि किये एेसे निंदनीय बयान दिए थे। यह मेरे खिलाफ झूठे आरोप लगाने की बात नहीं है बल्कि उस व्यवस्था पर भी उंगली उठाई है जिसने आपको देश का प्रतिनिधित्व करने का मौका दिया। यह काफी शर्मनाक है और मैं उसे सबक सिखाना चाहता हूं ताकि लोगों को समझ में आये कि नाकामी पर एेसे भड़ास नहीं निकालनी चाहिए ।
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News