रहाणे ने कहा, उस शॉट के बाद पूरी रात सोचता रहा

Monday, May 04, 2015 - 03:07 PM (IST)

मुंबई: दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ रविवार को 91 रनों की नाबाद पारी खेलने वाले राजस्थान रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने कहा कि वह मैच के दौरान अपने शतक के बारे में नहीं सोच रहे थे, बल्कि उनकी कोशिश टीम के लिए ज्यादा रन बटोरने की थी।

रहाणे ने इस मैच में 54 गेंदों में 91 रनों की पारी खेली और मैन ऑफ द मैच चुने गए। करुण नायर (61) के साथ उनकी महत्वपूर्ण साझेदारी की बदौलत रॉयल्स ने आईपीएल-8 में अपनी छठी जीत दर्ज करते हुए डेयरडेविल्स को 14 रनों से हराया।

रहाणे ने मैच के बाद कहा, ‘‘मैं शतक के बारे में नहीं सोच रहा था। मैं एक खराब शॉट खेलने की वजह से जल्दी आउट हो गया था। उस मैच के अपने प्रदर्शन से मैं काफी नाखुश था और पूरी रात सो नहीं पाया। इस दौरान मैं अपने शॉट को लेकर ही सोचता रहा। मैंने सोचा कि इसकी भरपाई अगले मैच में करूंगा जो मैंने आज किया।''''

 
 रहाणे ने कहा कि पिछले मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ केवल 16 रन बनाकर आउट होने के बाद उन्हें पूरी रात नींद नहीं आई और वह मैच में अपनी गलती के बारे में सोचते रहे। रहाणे ने साथी बल्लेबाज नायर सहित टीम के गेंदबाजों और अच्छे क्षेत्ररक्षण को भी इस जीत का श्रेय दिया।

 

Advertising