मोहाली में प्रीति जिंटा को किया शादी के लिए प्रपोज!

Tuesday, Apr 28, 2015 - 11:09 PM (IST)

मोहाली. सोमवार को मोहाली में हुए किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के मैच के दौरान एक प्रशंसक ने प्रीति जिंटा को अनोखे तरीके से शादी के लिए प्रपोज किया। प्रशंसक के इस प्रपोज से प्रीति जिंटा शर्मा गई। दरअसल ये तब हुआ जब मैच के दौरान जब  प्रीति मैदान के चक्कर लगा रहीं थी तो इसी बीच एक प्रशंसक ने एक बैनर प्रीति के आगे लहरा दिया। प्रशंसक ने जो बैनर प्रीति के आगे लहराया उस पर प्रीति की फोटो लगी थी और लिखा था  प्रीति विल यू मैरी मी।
 
प्रीति एक बार तो देखकर हैरान हो गई, लेकिन अगले ही पल वो शरमा कर मुस्करा दीं। किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा मोहाली में किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के हो रहे मैच के दौरान सोमवार को मोहाली में थीं। किंग्स इलेवन पंजाब भले ही सनराइजर्स हैदराबाद से हार गई लेकिन प्रीटी ने हमेशा की तरह ही दर्शकों को किंग्स इलेवन पंजाब की टी-शर्ट देना नहीं भूली। हालांकि इस दौरान प्रीती किसी बात पर नाराज भी दिखाई दीं।  
 
जूनियर शिखर धवन, यानी जोरावर मोहाली स्टेडियम में शिखर धवन को चीयर करते दिखाई दिए। वह अपनी मां आयशा के साथ यहां पहुंचे थे। नन्हें जोरावर को इस चमक-दमक वाले खेल के बारे में कुछ पता भले ही नहीं हो, लेकिन वह मां की गोद में उछल कूद करते हुए फन करते रहे। 

 

Advertising