IPL- 8: सनराइजर्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को 20 रनों से हराया

punjabkesari.in Tuesday, Apr 28, 2015 - 03:56 AM (IST)

मोहाली : कप्तान डेविड वार्नर की अद्र्धशतकीय पारी और ट्रेंट बोल्ट की घातक गेंदबाजी से सनराइजर्स हैदराबाद ने किंग्स इलैवन पंजाब को उसके घरेलू मैदान पर 20 रन से हराकर आई.पी.एल.-8 में अपनी तीसरी जीत दर्ज की। वार्नर ने 41 गेंदों पर 10 चौकों और एक छक्के की मदद से 58 रन बनाए जिससे सनराइजर्स हैदराबाद 6 विकेट पर 150 रन बना पाया। वार्नर के अलावा मोएजेस हैनरिक्स (30), नमन ओझा (28) और आशीष रैड्डी (8 गेंद पर 22 रन) ही दोहरे अंक में पहुंचे। किंग्स इलैवन की तरफ से अक्षर पटेल और मिशेल जानसन ने 2-2 विकेट लिए। 

वीरेंद्र सहवाग और ग्लेन मैक्सवैल के बिना खेल रहे किंग्स इलैवन का शीर्ष क्रम बुरी तरह लड़खड़ा गया। उसके चोटी के बल्लेबाजों में से कप्तान जार्ज बैली ने सर्वाधिक 22 रन बनाए। रिद्धिमान साहा (42) ने 2 जीवनदान के सहारे मैच को रोमांचक बनाने की कोशिश की लेकिन आखिर में किंग्स इलैवन 9 विकेट पर 130 रन ही बना पाया।  बोल्ट ने फिर से सनराइजर्स के आक्रमण की अच्छी तरह से अगुवाई की। 

उन्होंने 4 ओवर में 19 रन देकर 3 विकेट लिए। भुवनेश्वर कुमार ने 23 रन देकर 2 विकेट लिए और बोल्ट का अच्छा साथ दिया। सनराइजर्स ने कुछ कैच टपकाए लेकिन उसके कप्तान वार्नर का क्षेत्ररक्षण शानदार रहा। 

सनराइजर्स की यह 7 मैच में तीसरी जीत है जिससे वह 6 अंक लेकर 5वें स्थान पर पहुंच गया है। किंग्स इलैवन की यह 7वें मैच में 5वीं हार है। वह अब भी 4 अंक के साथ अंक तालिका में सबसे निचली पायदान पर है। उसके लिए अब आगे के मैच करो या मरो जैसे बन गए हैं।  

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News