बराबरी के मुकाबले में पंजाब और हैदराबाद आमने सामने

Sunday, Apr 26, 2015 - 01:33 PM (IST)

मोहाली: आईपीएल के मौजूदा सत्र में खराब फार्म से जूझ रही किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद कल एक दूसरे के आमने सामने होंगी तो उनका इरादा जीत की लय हासिल करने का होगा । 

 
 पिछली उपविजेता पंजाब छह में से चार मैच हारकर सबसे नीचे है जबकि हैदराबाद ने भी इतने ही मैच गंवाये हैं लेकिन नेट रनरेट के आधार पर पंजाब से उपर है । दोनों को पिछले मैच में पराजय झेलनी पड़ी है। पंजाब के लिए चेन्नई के खिलाफ हार हार मनोबल तोडऩे वाली रही क्यों कि जीत के लिए 193 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए वह नौ विकेट पर 95 रन ही बना सकी । यह आईपीएल के आठ सत्रों में दूसरा सबसे न्यूनतम स्कोर है ।  
 
कागजों पर मजबूत मानी जा रही पंजाब की बल्लेबाजी बुरी तरह नाकाम रही है । कल रात उसके शीर्षक्रम के बल्लेबाज सिर्फ 49 रन बना सके। वीरेंद्र सहवाग, डेविड मिलर, शान मार्श और ग्लेन मैक्सवेल वह प्रभाव नहीं छोड़ सके हैं जिसकी उनसे उम्मीद की जा रही थी।  कप्तान जार्ज बेली के टीम में लौटने के कारण कल मैक्सवेल को बाहर रखा गया। बेली भी कोई कमाल नहीं कर सके और चेन्नई के गेंदबाजों ने पंजाब के सभी बल्लेबाजों को दबाव में रखा। पंजाब के गेंदबाजों ने भी निराश किया है । तेज गेंदबाज मिशेल जानसन बुरी तरह फ्लाप रहे। उन्होंने कल चार आेवर में 40 रन दे डाले और एक भी विकेट नहीं मिली ।  
Advertising