बांग्लादेश से करारी हार के बाद फूटा अफरीदी का गुस्सा

punjabkesari.in Saturday, Apr 25, 2015 - 07:35 PM (IST)

ढाका: पाकिस्तान की टी-20 टीम के कप्तान शाहिद अफरीदी ने मैच हारने का गुस्सा अंपायरों पर उतारा है। बंग्लादेश ने इस मैच में पकिस्तान को 7 विकेट से हराया। अफरीदी मुस्ताफिकुर रहमान की गेंद पर विकेट के पीछे मुशफिकुर रहीम के हाथों लपके गए। टीवी रिप्ले में हालांकि साफ था कि गेंद अफरीदी के बल्ले से टकराई नहीं थी।

अफरीदी ने कहा, ''मैंने अंपायर से कहा कि मैं आउट नहीं हूं। मैं मानता हूं कि लोगों से गलतियां होती हैं। मैच रेफरी को यह फैसला जरूर देखना चाहिए था। आईसीसी को भी इसे देखना चाहिए। एक नहीं बल्कि उस मैच में दो या तीन गलत फैसला दिए गए।''इस मैच में बांग्लादेश के अनिसुर रहमान और एस. आई. शाहिद अम्पायर थे। अफरीदी ने इस मैच में 12 गेंदों पर एक छक्के की मदद से नौ रन बनाए।
 
इससे पहले पाकिस्तान द्वारा दिए गए 142 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश के लिए शाकिब और रहमान ने चौथे विकेट के लिए नाबाद 105 रनों की साझेदारी की और 22 गेंद शेष रहते मैच अपने नाम कर लिया। बांग्लादेश के हाथों पाकिस्तान की यह लगातार चौथी हार है। इससे पहले तीन वनडे मैचों की सीरीज में भी पाकिस्तान को 0-3 से हार का सामना करना पड़ा था।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News