नारायण के बगैर राजस्थान का सामना करने उतरेगी KKR

Saturday, Apr 25, 2015 - 02:49 PM (IST)

कोलकाता : गत चैम्पियन कोलकाता नाइट राइडर्स आईपीएल के कड़े मुकाबले में कल राजस्थान रायल्स के खिलाफ उतरेगी तो उसे अपने ‘रहस्यमयी स्पिनर’ सुनील नारायण की कमी खलेगी जिनके एक्शन की फिर शिकायत की गई है। 
 
नारायण को चेन्नई में बीसीसीआई और आईसीसी के मान्यता प्राप्त सेंटर एसआरएएसएससी में अपने एक्शन में फिर सुधार करना होगा । नारायण की गैर मौजूदगी से केकेआर को मनोवैज्ञानिक झटका भी लगा होगा जिसे पिछले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने डकवर्थ लुईस प्रणाली से हराया था ।  दूसरी आेर लगातार पांच जीत के बाद लगातार दो मैच हारने वाले रायल्स भी जीत की राह पर लौटने को बेताब होंगे। अब तक नारायण के साथ चट्टान की तरह खड़ा रहा केकेआर खेमा वेस्टइंडीज के इस स्पिनर को कल के मैच में उतारने का जोखिम नहीं लेना चाहेगा ।
 
कप्तान गौतम गंभीर कह चुके हैं कि नारायण का कोई विकल्प नहीं हो सकता । अब तक तीन आईपीएल सत्र के 52 मैचों में वह 67 विकेट ले चुका है और 2012 तथा 2014 में केकेआर की खिताबी जीत में उसकी अहम भूमिका रही ।  इस बार केकेआर के पांच मैचों में नारायण उम्दा प्रदर्शन नहीं कर सके हैं । उन्होंने हर मैच में चार आेवर फेंके पर सिर्फ दो विकेट ले सके । हैदराबाद के डेविड वार्नर और शिखर धवन ने पिछले मैच में उनके खिलाफ 38 रन बना डाले और उन्हें कोई विकेट भी नहीं मिला। 
Advertising