नेमार के दोहरे गोल से सेमीफाइनल में बार्सिलोना

Wednesday, Apr 22, 2015 - 03:55 PM (IST)

बार्सिलोना: ब्राजील के स्टार फुटबालर नेमार के दोहरे गोल की बदौलत बार्सिलोना ने पेरिस सेंट-जर्मेन पर 2-0 तथा ओवरआल 5-1 की जीत के साथ सातवीं बार चैंपियंस लीग के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। ब्राजीली खिलाड़ी ने मिडफील्डर आंद्रियस इनिएस्टा से मिले बेहतरीन पास पर पहला गोल किया और फिर फुलबैक दानी एल्वस के क्रास पर अपना दूसरा गोल दाग दिया। नेमार का यह इस सत्र का 30वां गोल था। बार्सिलोना ने चैंपियंस लीग के आठ सत्रों में सातवीं बार सेमीफाइनल में जगह बनाई है।  
 
 नेमार ने मैच के बाद कहा कि हमने मैच में वैसा ही प्रदर्शन किया जो हमने पेरिस में किया था। हमने अपना स्वभाविक प्रदर्शन किया और जरूरी गोल किया। मुझे लगता है कि हम अच्छी फार्म में है और चैंपियंस लीग तथा ला लीगा में हमारा प्रदर्शन अच्छा रहा और उम्मीद है कि आगे भी यह जारी रहेगा।’’ 
 
विपक्षी टीम पेरिस सेंट जमेर्न अपने चोटिल खिलाड़ी थियागो मोटा और थियागो सिल्वा के बिना मैच् में उतरी थी। हालांकि मैच में बार्सिलोना के पूर्व स्ट्राकर ज्लाटन इब्राहिमोविक और निलंबन के बाद मार्को वेरार्टी वापसी कर रहे थे। पहले चरण में 3-1 की बढ़त बना चुकी बार्सिलोना ने दूसरे चरण में कोई ढिलाई नहीं बरती और नेमार के इन दो गोल के साथ 5-1 की ओवरआल जीत के साथ सेमीफाइनल में प्रवेश किया। 
Advertising