हार का सिलसिला तोड़ने के लिए उतरेगा दिल्ली डेयरडेविल्स

Saturday, Apr 11, 2015 - 11:14 AM (IST)

नई दिल्ली: पिछले दो सत्रों से हार से आजिज आ चुकी दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम अपने घरेलू मैदान फिरोजशाह कोटला में कल राजस्थान रायल्स के खिलाफ होने वाले आईपीएल आठ के अपने दूसरे मैच में पराजयों का लंबा सिलसिला समाप्त करने की कोशिश करेगी।
 
डेयरडेविल्स को इस सत्र में चेन्नई में खेले गए अपने पहले मैच में मेजबान चेन्नई सुपरकिंग्स के हाथों एक रन की करीबी हार झेलनी पड़ी। इस ट्वेंटी -20 टूर्नामेंट में उसकी यह लगातार दसवीं और 2013 से लेकर अब तक 31 मैचों में 26वीं हार है।
 
उसने अपनी आखिरी जीत पिछले साल शारजाह में दर्ज की थी। कोटला के मैदान से भी टीम की पिछले दो सत्र में सुखद यादें नहीं जुड़ी रही। उसने अपने घरेलू मैदान पर अंतिम जीत दो साल पहले 21 अप्रैल 2013 को मुंबई इंडियन्स के खिलाफ हासिल की थी। इसके बाद से उसने यहां लगातार सात मैच गंवाएं हैं। पिछले सत्र में कोटला में खेले गए सभी पांच मैचों में डेयरडेविल्स को हार का सामना करना पड़ा था।  
 
डेयरडेविल्स ने इस बार भी अपनी टीम में आमूलचूल बदलाव किया है लेकिन चेन्नई में सुपरकिंग्स के हाथों एक रन की करीबी हार से लगता है कि भाग्य अब भी उसके साथ नहीं है। उसकी तरफ से केवल एल्बी मोर्कल ही रन बना पाए जिन्हें बल्लेबाजी लाइनअप में किए गए बदलावों के तहत पिंच हिटर के रूप में उपरी क्रम में भेजा गया था। मोर्कल ने नाबाद 73 रन बनाए लेकिन वह भी आखिरी गेंद को 6 रन के लिए भेजने में नाकाम रहे थे जिससे डेयरडेविल्स की हार का सिलसिला चेपक में नहीं टूट पाया।   
 

 

Advertising