क्या IPL मैच करेगा इस भारतीय खिलाड़ी का सपना पूरा?

punjabkesari.in Monday, Apr 06, 2015 - 05:37 PM (IST)

चेन्नई: भारतीय क्रिकेट टीम में वापसी की राह देख रहे तेज गेंदबाज इरफान पठान ने उम्मीद जताई है कि 8 अप्रैल से शुरू हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आई.पी.एल.) के आठवें संस्करण में अपने प्रदर्शन के दम पर वह एक बार फिर भारत के लिए खेलने के सपने को पूरा करने में कामयाब होंगे।

पिछले साल सनराइजर्स हैदराबाद के साथ रहे इरफान इस बार आई.पी.एल. की सबसे सफल टीमों में से एक चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेलेंगे। इरफान चेन्नई में अपने नए साथी खिलाड़ियों के साथ अभ्यास में भी जुट गए हैं। इरफान ने कहा कि निश्चित तौर पर भारत के लिए खेलना मेरा लक्ष्य है, लेकिन इसके लिए एक-एक कदम आगे बढ़ाना होगा। मैंने रणजी ट्रॉफी में अच्छा प्रदर्शन किया और उम्मीद है कि आई.पी.एल. में भी यह क्रम जारी रहेगा।

इरफान के मुताबिक, ‘‘वर्ष-2011 में भी लोगों ने कहा था कि राष्ट्रीय टीम में मेरी वापसी असंभव है, लेकिन मैंने ऐसा कर दिखाया। मैं फिर से कह रहा हूं मैं वापसी करूंगा और इसके लिए मेरा प्रयास लगातार जारी है।’’ 

चेन्नई सुपरकिंग्स टीम में शामिल इरफान भारतीय एकदिवसीय टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के नेतृत्व में खेलेंगे और इसका फायदा उन्हें भविष्य में मिल सकता है। इरफान ने कहा कि यह धौनी और टीम प्रबंधन पर निर्भर करता है कि वे मेरा उपयोग कैसे करते हैं। मेरे पास लंबा अनुभव है और मुझे लगता है कि मैं टीम के लिए कोई भी भूमिका निभा सकता हूं। आई.पी.एल. में इरफान की यह चौथी टीम है। इससे पहले वह किंग्स इलेवन पंजाब, दिल्ली डेयरडेविल्स और सनराइजर्स के लिए खेल चुके हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News