ये है रैना की शादी में आने वाले VIP लोगों की लिस्ट!

Thursday, Apr 02, 2015 - 02:49 PM (IST)

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट स्टार सुरेश रैना की बुधवार को उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में सगाई होने के बाद उनकी शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं। रैना की सगाई उनकी मां की दोस्त की लड़की प्रियंका से बुधवार को एक सादे समारोह में हुई। प्रियंका नीदरलैंड के एक बैंक में अधिकारी के तौर पर कार्यरत हैं। मीडिया में आ रही रिपोर्ट के अनुसार, रैना की शादी आगामी शुक्रवार को दिल्ली के लीला पैलेस होटल में होगी। कयास लगाए जा रहे हैं कि दिल्ली में होने वाली रैना की शादी में राजनीति और क्रिकेट दुनिया के बड़े बड़े धुरंधर शिरकत कर सकते हैं। 
 
रैना की शादी के लिए पीएम नरेंद्र मोदी, यूपी के सीएम अखिलेश यादव, रैना की पूरी क्रिकेट टीम, टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के अलावा सचिन तेंदुलकर, सुनील गावस्कर, कपिल देव, वीवीएस लक्ष्मण, रवि शास्त्री, सौरभ गांगुली, राहुल द्रविण, बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष एन. श्रीनिवासन सहित लगभग 270 न्योते भेजे गए हैं। शादी में ज्यादातर मेहमान लखनऊ से होंगे जहां रैना ने अपनी जिंदगी का सबसे ज्यादा समय बिताया है। मध्यक्रम के इस बल्लेबाज की शादी की खबरें विश्वकप टूर्नामेंट के दौरान ही आनी शुरू हो गई थीं। 
 
विश्वकप के सेमीफाइनल में हारने के बाद 28 वर्षीय रैना गत सप्ताह ही अपनी टीम के साथ आस्ट्रेलिया से लौटे हैं। हालांकि रैना इस समय भी काफी व्यस्त नजर आ रहे हैं क्योंकि आईपीएल की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से खेलने वाले रैना आईपीएल-8 में भी खेलेंगे जिसका पहला मुकाबला नौ अप्रैल को होना है।  
Advertising