शाहरुख को बड़ा झटका! केकेआर IPLसे बाहर!

punjabkesari.in Thursday, Apr 02, 2015 - 02:24 PM (IST)

कोलकाता: वेस्टइंडीज के धुरंधर ऑफ स्पिनर सुनील नारायण को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद् (आईसीसी) की ओर से आईपीएल के आगामी सत्र में खेलने की अनुमति मिल गयी है लेकिन इसके लिए उन्हें अपने गेंदबाजी परीक्षण से गुजरना होगा। 
 
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष जगमोहन डालमिया ने बताया कि आईपीएल में खेलने से पहले सुनील को गेंदबाजी परीक्षण देना होगा। कोलकाता नाइटराइडर्स की ओर से खेलने वाले सुनील का गेंदबाजी एक्शन गत वर्ष चैंपियंस ट्वेंटी-20 लीग के दौरान संदिग्ध पाया गया था जिसके कारण चेन्नई के खिलाफ मैच में उन्हें टीम से बाहर होना पड़ा था।  
 
विश्वकप से बाहर रहे सुनील का गेंदबाजी एक्शन आईसीसी की ओर से कराए गए टेस्ट में सही पाया गया था लेकिन बीसीसीआई का कहना है कि आईपीएल में खेलने से पहले उन्हे एक अतिरिक्त परीक्षण देना होगा। इससे पहले मीडिया में आ रही रिपोर्ट के मुताबिक केकेआर ने सुनील को न खिलाने से नाराज होकर आईपीएल-8 से बाहर रहने की धमकी दी थी।  
 
डालमिया ने कहा कि मैंने ने केकेआर के प्रबंधन से बात की है और सुनील को गेंदबाजी परीक्षण देना होगा जिसके बाद ही वह आईपीएल में खेल सकेंगे। इस बात की पुष्टि की जा चुकी है कि उनका परीक्षण चेन्नई के श्रीरामचंद्र विश्वविद्यालय में होना तय हुआ है। केकेआर का पहला मुकाबला आईपीएल-8 के पहले दिन 8 अप्रैल को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेला जाएगा। 
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News