सचिन, युवी के बाद अब पुजारा यार्कशर से खेलेंगे

punjabkesari.in Wednesday, Apr 01, 2015 - 09:45 PM (IST)

लंदन: चेतेश्वर पुजारा ने महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के नक्शेकदम पर चलते हुए इंग्लैंड की मशहूर काउंटी यार्कशर के साथ करार किया है और वह इस सत्र के शुरूआती चरण में इस काउंटी टीम की तरफ से खेलेंगे।

यार्कशर ने पाकिस्तान के सीनियर बल्लेबाज यूनिस खान के आखिरी क्षणों में हटने के कारण पुजारा को अनुबंधित किया है। पुजारा को किसी आईपीएल फ्रैंचाइजी ने नहीं खरीदा और इसलिए वह काउंटी टीम की तरफ से खेलने के लिए उपलब्ध रहेंगे।  

ई.सी.बी. की वेबसाइट पर जारी बयान के अनुसार पिछले साल कुछ समय के लिए डर्बीशर की तरफ से खेलने वाले 27 वर्षीय पुजारा को भारतीय क्रिकेट बोर्ड से भी अनुमति मिल गई है। तेंदुलकर और युवराज सिंह के बाद पुजारा तीसरे भारतीय खिलाड़ी होंगे जो यार्कशर की तरफ से खेलेंगे।

यार्कशर के क्रिकेट निदेशक मार्टिन माक्सन ने कहा, ‘‘यूनिस का आखिरी क्षणों में करार से हटना निराशाजनक है। ...लेकिन पुजारा बेहतरीन खिलाड़ी है जो इंग्लैंड की परिस्थितियों में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए बेताब है। वह दाएं हाथ का बेजोड़ बल्लेबाज है और क्रीज पर पांव जमाए रखता है। हमारे नए अभियान के शुरूआती चरण में वह हमारे लिए अहम साबित होगा।’’ अब तक 27 टेस्ट मैचों में 47.11 की औसत से रन बनाने वाले पुजारा ने कहा कि वह यार्कशर की तरफ से खेलने को लेकर उत्साहित हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News