अगले विश्व कप तक बरकरार रखें भारतीय मौजूदा टीम गायकवाड़

Wednesday, Apr 01, 2015 - 11:51 AM (IST)

कोलकाता: विश्व कप में भारत के प्रदर्शन से प्रभावित पूर्व कोच अंशुमान गायकवाड़ का मानना है कि मौजूदा खिलाडिय़ों को इंग्लैंड में होने वाले अगले विश्व कप तक बरकरार रखना चाहिए। भारतीय टीम आस्ट्रेलिया से सेमीफाइनल में हारकर टूर्नामेंट से बाहर हुई लेकिन उससे पहले महेंद्र सिंह धोनी एंड कंपनी ने सारे मैच जीते।

 
गायकवाड़ ने कहा कि इन्हीं खिलाड़ियों को बरकरार रखा जाए। ये अगले विश्व कप में जरूर अच्छा प्रदर्शन करेंगे। यह टीम लंबे समय तक टिकने वाली है । हमारे पास अच्छे बल्लेबाज और गेंदबाज है। जरूरत सिर्फ अतिरिक्त अनुभव की है जो समय के साथ मिल जाएगा । उन्होंने कहा कि सेमीफाइनल को छोड़कर हमारा प्रदर्शन शानदार रहा । त्रिकोणीय श्रृंखला के बाद किसी ने एेसा सोचा नहीं होगा। लोगों को लगा था कि हम नाकआउट में भी नहीं पहुंचेंगे।  सेमीफाइनल में हार के लिए उन्होंने मध्यक्रम के बल्लेबाजों को दोषी ठहराया । 
 
उन्होंने कहा कि 300 से अधिक के लक्ष्य का पीछा करने के लिए 6 रन प्रति आेवर से अधिक रन बनाने थे । सलामी बल्लेबाजों ने अच्छी शुरूआत दी लेकिन मध्यक्रम के बल्लेबाजों ने कुछ खराब शाट खेले । उन्होंने कहा कि मैं गेंदबाजों को दोष नहीं दूंगा । उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया । और किस टीम ने सात मैचों में 70 विकेट लिए । टूर्नामेंट से पहले गेंदबाजी को कमजोर कड़ी माना जा रहा था लेकिन उन्होंने जबर्दस्त खेल दिखाया ।
Advertising