निगम चुनावों के कारण IPL में फेरबदल

punjabkesari.in Tuesday, Mar 31, 2015 - 10:50 PM (IST)

कोलकाताः  कोलकाता नगर निगम चुनावों के मद्देनजर आठ अप्रैल से शुरू होने जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग के आठवें संस्करण के कार्यक्रम में कुछ बदलाव किया गया है। कोलकाता में 18 अप्रैल से निगम चुनाव होने हैं जिसे देखते हुए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(बीसीसीआई) ने आईपीएल कार्यक्रम में फेरबदल करने का निर्णय किया है। 
 
बोर्ड ने मंगलवार को जारी विज्ञप्ति में बताया कि कोलकाता पुलिस की अपील के बाद मैच की तिथियों में बदलाव किया गया है। बीसीसीआई सचिव अनुराग ठाकुर ने कहाच्च् ईडन गार्डन में 12 से 24 अप्रैल तक कोलकाता नाइटराइडर्स के घरेलू मैच नहीं कराए जाएंगे। टीम के सभी तीन मैचों की तारीख और अन्य दो मैचों के समय को बदल दिया गया है।’’  उन्होंने बताया कि गत चैंपियन केकेआर और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच 14 अप्रैल को ईडन गार्डन में होने वाला मैच अब 30 अप्रैल को आठ बजे कराया जाएगा। 
 
इसके अलावा केकेआर का दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ 28 अप्रैल को होने वाला घरेलू मैच अब सात मई को कराया जाएगा। राजस्थान रायल्स का मुंबई इंडियंस के खिलाफ घरेलू मैच 14 अप्रैल को गुजरत के सरदार पटेल स्टेडियम में जबकि रायल्स का सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ सात मई को मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में मैच खेला जाएगा।
 
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News