वर्ल्ड कप में भारत की हार पर युवराज के पिता का चौंकाने वाला बयान!

punjabkesari.in Tuesday, Mar 31, 2015 - 04:51 PM (IST)

नई दिल्ली: क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह ने वल्र्ड कप में टीम इंडिया की हार पर चौंकाने वाला बयान दिया है। युवराज के पिता ने भारत की हार के लिए कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि मनमाने ढंग से टीम चुनने और युवराज जैसे खिलाडिय़ों को न चुनने की वजह से ही टीम को हार का सामना करना पड़ा। 

जानकारी के मुताबिक, एक समाचार पत्र को दिए इंटरव्यू में योगराज सिंह ने कहा कि शानदार फॉर्म में होने के बावजूद युवराज सिंह का सिलेक्शन न करने की धोनी की सोच की वजह से टीम को हार का खमियाजा भुगतना पड़ा। उन्होंने सहवाग, गंभीर और उथप्पा जैसे बल्लेबाजों को वर्ल्ड कप में न चुनने के फैसले को भी गलत ठहराया। उनका कहना था कि धोनी की हमेशा से ही सीनियर्स खिलाडिय़ों के साथ ईगो प्रॉब्लम रही है। 

योगराज सिंह ने कहा, हार के बाद जब सौ करोड़ भारतीय रो रहे थे तो धोनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में हंस रहे थे। धोनी से पूछा जाना चाहिए कि आखिर क्यों वह युवराज सिंह को टीम में शामिल नहीं करना चाहते थे। कहीं धोनी को ये डर तो नहीं था कि युवराज उनकी जगह न ले लें। योगराज का कहना है कि खुद के रिटायरमेंट पर धोनी ने कहा कि अभी वह 33 साल के है, तो युवराज कैसे बूढ़े हो गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News