टीम इंडिया पर गर्व है: बीसीसीआई

punjabkesari.in Friday, Mar 27, 2015 - 04:46 PM (IST)

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(बीसीसीआई) ने आस्ट्रेलिया से विश्वकप सेमीफाइनल मुकाबले में हारने वाली टीम इंडिया का बचाव करते हुए कहा है कि खिताब बचाने के लिए किये गए धोनी ब्रिगेड के शानदार प्रदर्शन और संघर्ष पर हमें गर्व है। 
 
बीसीसीआई के अध्यक्ष जगमोहन डालमिया ने कहा कि मैं पूरी भारतीय टीम को आईसीसी विश्वकप 2015 में बेहतरीन प्रदर्शन करने के लिए बधाई देता हूं। खिलाड़यिों ने टूर्नामेंट में खेलभावना के साथ क्रिकेट खेलते हुए वाकई में अच्छे खेल का प्रदर्शन किया और करोड़ों क्रिकेटप्रेमियों का मनोरंजन किया। सेमीफाइनल में मिली हार पर दुखी होने की बजाय हमें खुश होना चाहिए कि अगली पीढ़ी के खिलाड़ियों ने भारतीय क्रिकेट को नई ऊंचाइयों तक पहुंचाने की क्षमता का प्रदर्शन किया है।
 
वहीं बीसीसीआई के सचिव अनुराग ठाकुर ने कहा कि मैं सेमीफाइनल मैच देखने के लिए सिडनी में ही था और टीम इंडिया ने अपने प्रदर्शन से दर्शकों का जैसा भरपूर मनोरंजन किया वो अभिभूत कर देने वाला था। टीम की हौसलाअफजाई के लिए दुनियाभर के प्रशंसकों और विशेष तौर पर स्टेडियम में आए समर्थकों को मैं धन्यवाद देना चाहता हूं।
 
अनुराग ने कहा कि बीसीसीआई भारतीय टीम के निरंतर प्रयासों की सराहना करती है और साथ ही क्रिकेट के मूल्यों को जीवित रखते हुए टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करने के लिए टीम को बधाई भी देती है। गत चैंपियन भारतीय टीम आस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबला 95 रनों से गंवाने के बाद से ही लगातार आलोचनाओं कर शिकार हो रही है। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News