भारत की हार पर ये अकेला भारतीय बॉलीवुड डॉरेक्टर है खुश...

Friday, Mar 27, 2015 - 04:53 PM (IST)

नई दिल्ली: विश्वकप के सेमीफाइनल मुकाबले में टीम इंडिया को आस्ट्रेलिया के हाथों मिली हार के बाद बॉलीवुड के फिल्म निर्देशक रामगोपाल वर्मा और नेशनल कांफ्रेंस पार्टी के नेता उमर अब्दुल्ला के बीच ‘ट्वीट युद्ध’शुरू हो गया।  
 
हाल के वर्षों में बुरी फिल्मों के दौर से गुजर रहे रामगोपाल वर्मा ने गुरूवार को आस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत की हार के बाद चुटकी लेते हुए एक के बाद एक कई सारे ट्वीट किए जिसमें उन्होंनें लिखा ‘‘आज मैं बहुत ज्यादा खुश हूं कि भारत हार गया क्योंकि मुझे क्रिकेट से नफरत है और उससे भी ज्यादा नफरत मुझे उन लोगों से है जो इस खेल को पसंद करते हैं।‘‘ उन्होंने ट्वीट का सिलसिला आगे बढ़ाते हुए लिखा‘‘मैं क्रिकेट से इसलिए नफरत करता हूं क्योंकि मुझे अपने देश से प्यार है। क्रिकेट भारत के लोगों को निठल्ला बना देता है और लोग अपने सभी काम छोड़कर मैच देखने लग जाते हैं। मैं भगवान से दुआ करूंगा कि मेरे देश के लोगों को क्रिकेट की इस भयानक बीमारी से बचाएं और इसके साथ ही बाकी सभी टीमों से अपील करता हूं कि वे भारत को बार-बार हराएं, वे ऐसा तब तक करते रहें जबतक कि टीम इंडिया क्रिकेट खेलना नहीं छोड़ देती और देश के लोग अपना समय किसी सार्थक काम में नहीं लगाना शुरू करते।‘‘ 
 
रामगोपाल के इन ट्वीटों पर कड़ी आपत्ति जताते हुए जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने उनकी फ्लॉप फिल्मों की तरफ इशारा करते हुए कहा कि मुझे कोई आश्चर्य नहीं होता जब आपकी फिल्में हर बार बाक्स ऑफिस पर इतनी सुपरहिट हो जाती हैं। गुरूवार को गत चैंपियन भारतीय टीम विश्वकप के सेमीफाइनल मुकाबले में जीत के लिए मिले 329 रनों के जवाब में सिर्फ 46.5 ओवरों में 233 रनों पर ही ढेर हो गई और आस्ट्रेलिया ने 95 रनों से जीत हासिल करते हुए फाइनल में जगह बना ली जहां रविवार को उसका खिताबी मुकाबला न्यूजीलैंड से होगा। 
Advertising