जोकोविच,मरे और शारापोवा जीते

punjabkesari.in Sunday, Mar 15, 2015 - 02:42 PM (IST)

इंडियन वेल्स: आस्ट्रेलियन ओपन चैंपियन और टाप सीड नोवाक जोकोविच ,ब्रिटेन के एंडी मरे ने पुरूष तथा महिलाओं में दो बार की विजेता रूस की मारिया शारापोवा ने इंडियन वेल्स टेनिस टूर्नामेंट में अपने अपने मुकाबले जीतकर तीसरे दौर में प्रवेश कर लिया है। 
 
विश्व के नंबर एक खिलाड़ी सर्बिया के जोकोविच ने अपने खिताब बचाओ अभियान की शुरूआत सफल अंदाज में करते हुए साइप्रस के मार्कोस बगदातिस को पुरूष एकल के दूसरे दौर में 6-1 6-3 से लगातार सेटों में हराया जबकि चौथी सीड मरे ने इसी चैंपियनशिप में शुरूआती दौर में हारने की बुरी यादों को पीछे छोड़ते हुए इंडियन वेल्स टेनिस गार्डन में कमाल का प्रदर्शन कर विपक्षी खिलाड़ी कनाडा के वासेक पोसपिसिल को 6-1 6-3 से मात देकर तीसरे दौर में जगह बनाई।
 
जापान के नंबर एक खिलाड़ी केई निशिकोरी ने अमेरिका के रेयान हैरिसन को 6-4 6-4 से हराकर दूसरे दौर का मुकाबला जीता। अन्य मुकाबलों में 10 वीं सीड क्रोएशिया के मारिन सिलिच को अर्जेटीना के जुआन मोनाको के हाथों 4-6 4-6 से हार झेलनी पड़ी जबकि आठवीं सीड स्पेन के डेविड फेरर ने क्रोएशिया के इवान डोडिग को 4-6 6-1 7-6 से हराकर अगले दौर में प्रवेश किया।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News