WC 2015: टेलर के शानदार शतक की मदद से जिम्बाब्वे ने बनाए 287 रन

Saturday, Mar 14, 2015 - 11:07 AM (IST)

आकलैंड: खराब शुरुआत से उबरते हुए कप्तान ब्रैंडन टेलर(138) के बेहतरीन शतक और सीन विलियम्स(50) के अद्र्धशतक की बदौलत  जिम्बाब्वे ने विश्वकप में ग्रुप चरण के आखिर मुकाबले में भारत के खिलाफ 287 रन बनाए। भारत ने टॉस जीतकर जिम्बाब्वे को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया। टेलर ने अपनी शानदार शतकीय पारी में 15 चौके और पांच छक्के उडाए। टेलर ने 110 गेंदों में 138 रन बनाए। टेलर की शानदार पारी की मदद से जिम्बाब्वे ने 48.5 ओवर में 287 रन का स्कोर खडा किया।

 
जिम्बाब्वे की शुरुआत खराब रही और उसने 33 रन पर ही अपनी तीन विकेट गंवा दिए थे लेकिन इसके बाद चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे टेलर और सीन विलियम्स ने जिम्बाब्वे की लडखडाती पारी को संभाला। विलियम्स को आर अश्विन ने पवेलियन भेजा। विलियम्स ने 3 चौके और तीन छक्के लगाए।

मुकाबले के लिए दोनों टीमें इस प्रकार से हैं- 

भारत- रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली, अजिंक्या रहाणे, सुरेश रैना, महेन्द्र सिंह धोनी(कप्तान), रविन्द्र जडेजा, आर अश्विन, मोहित शर्मा, मोहम्मद शमी और उमेश यादव।  

जिम्बाब्वे- चामू चिभाभा, हेमिल्टन मस्काद्जा, सोलोमन मिरे, ब्रैंडन टेलर(कप्तान), सीन विलियम्स, क्रैग इर्विन, सिकंदर रजा, रेगिस चकाबवा, तिनाषे पनयंगारा, तवांंडा मुपारिवा और तेन्दई चतारा। 

Advertising