टीम इंडिया का अॉस्ट्रेलिया में अपमान

punjabkesari.in Friday, Mar 13, 2015 - 05:51 AM (IST)

अॉकलैंड: क्रिकेट वर्ल्ड कप में इंडिया टीम अपने आखिरी मैच को खेलने के लिए अॉकलेड में पहुंच चुकी है। जहां पर टीम इंडिया का मुकाबला जिम्बाब्वे से है। अॉकलैंड में टीम इंडिया को होटल हेरिटेज में ठहराया गया। इस होटल के प्रबंधन का उस वक्त आपत्तिजनक व्यवहार सामने आया जब उसने इशारे पर टीवी टीम के साथ बदसलूकी की गई। सुबह एक भारतीय टीवी चैनल की टीम होटल के बाहर खड़ी खिलाड़ियों का इंतजार कर रही थी लेकिन होटल के गार्ड वहां पहुंचे और उन्होंने टीवी टीम को वहां से चले जाने को कहा।

जब टीवी की एंकर ने इसका विरोध जताया तो होटल के गार्ड ने कहा कि उन्हें टीम की तरफ से कहा गया है कि इन्हें यहां से हटाओ। एंकर ने इसपर आपत्ति जताई लेकिन गार्ड बदतमीजी पर उतर आए। काफी देर बाद जब अधिकारियों को अपनी गलती समझ में आई तो वे बगैर माफी मांगे होटल लौट गए। गौरतलब है कि कुछ साल से टीवी चैनलों और आईसीसी के बीच टीवी प्रसारण अधिकार को लेकर झगड़ा चल रहा है।

टीवी चैनलों से कहा जा रहा है कि अगर वे मैच के हिस्से दिखाते हैं तो उन्हें इसका पैसा भी चुकाना होगा। इसी वजह से टीवी चैनल स्टेडियम में नहीं आ सकते। सिर्फ उन्हें ही आने दिया जाता है जिन्होंने इसके लिए पैसा चुकाया है। यही वजह है कि टीवी चैनल स्टेडियम के बाहर से ही मैच की कवरेज करते हैं मगर अब उन्हें यहां से भी खदेड़ा जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News