BCCI ने लगाई कोहली को फटकार

Thursday, Mar 05, 2015 - 06:33 PM (IST)

पर्थ: भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को बीसीसीआई ने एक पत्रकार के साथ बदसलूकी के मामले में आज फटकारा और आइंदा एेसी घटनाओं से बचने तथा ‘टीम की गरिमा बनाए रखने के लिए’ कहा।  

 
बीसीसीआई के नव निर्वाचित सचिव अनुराग ठाकुर ने एक बयान में कहा, ‘‘कोहली को भारतीय टीम की गरिमा बनाए रखने के लिए कहा गया है। उनसे कहा गया है कि भविष्य में इस तरह के बर्ताव से बचें।’’  बयान में कहा गया कि बोर्ड ने भारतीय टीम प्रबंधन को सख्ती से कहा है कि मंगलवार को भारतीय टीम के अभ्यास सत्र के दौरान हुआ वाक्या फिर ना दोहराया जाए।  
 
ठाकुर ने कहा, ‘‘बीसीसीआई ने मामले पर गौर किया है । बीसीसीआई इस मसले पर भारतीय टीम प्रबंधन के संपर्क में है और उसे सलाह दी गई है कि भविष्य में एेसी घटना फिर नहीं हो।’’  इससे एक दिन पहले भारतीय टीम प्रबंधन ने मामले को तूल नहीं देते हुए इस बात से खंडन किया था कि कोहली ने एक प्रमुख दैनिक के पत्रकार को गालियां दी थी। बाद में अखबार ने बीसीसीआई से शिकायत की और उस पत्रकार ने आईसीसी के पास शिकायत दर्ज कराई।  ठाकुर ने संबंधित पक्षों को इस मामले को भुलाकर विश्व कप पर फोकस करने को कहा।  
 
उन्होंने कहा, ‘‘बीसीसीआई खेल की कवरेज और उसे लोकप्रिय बनाने में मीडिया की भूमिका का सम्मान करता है। हम संबंधित पक्षों से इस मामले को भुलाकर विश्व कप में भारतीय क्रिकेट टीम के अभियान पर फोकस करने के लिए कहेंगे।’’ 
Advertising