कोहली की गलती पर बोले BCCI सचिव- वर्ल्ड कप पर दें ध्यान!

punjabkesari.in Wednesday, Mar 04, 2015 - 03:19 PM (IST)

नई दिल्ली: बीसीसीआई सचिव अनुराग ठाकुर ने आज कहा कि विराट कोहली का पर्थ में पत्रकार के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल करना गलतफहमी का नतीजा था और इस मुद्दे को तुरंत खत्म कर देना चाहिए जिससे कि टीम विश्व कप पर ध्यान केंद्रित कर सके। 
 
घटना के बारे में पूछने पर ठाकुर ने कहा कि वह (कोहली) इस मुद्दे पर स्पष्टीकरण दे चुका है। भारत के लिए मौजूदा विश्व कप काफी महत्वपूर्ण है। हमें इन सब मुद्दों को खत्म करने की जरूरत है और अप्रत्यक्ष तौर पर वह कह चुका है कि उसने स्थिति को गलत समझा। इस मामले को खत्म करते हैं। 
 
चेन्नई में रविवार को हुई बीसीसीआई की आम सभा की वार्षिक बैठक में सचिव चुने गए ठाकुर ने कहा कि भविष्य में मुझे लगता है कि इस तरह की घटनाओं से बचा जाना चाहिए। मैंने अब तक खिलाड़ियों से बात नहीं की है, वहां टीम प्रबंधन मौजूद है जो खिलाडिय़ों की जरूरतों का ध्यान रख रहा है।
 
कोहली ने शुक्रवार को वाका में वैस्टइंडीज के खिलाफ मुकाबले से पूर्व कल पर्थ में अभ्यास सत्र के बाद अचानक अपना आपा खो दिया और एक पत्रकार को अपशब्द कहे। ट्रेनिंग पूरी करने के बाद कोहली जब ड्रेसिंग रूम की आेर लौट रहे थे तो भारत के इस चोटी के बल्लेबाज ने अग्रेजी दैनिक के एक पत्रकार को सामने खड़े देखा। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News