वैस्टइंडीज के इस खिलाड़ी ने दी टीम इंडिया को चेतावनी

Wednesday, Mar 04, 2015 - 02:44 PM (IST)

पर्थ: वैस्टइंडीज के धुरंधर ऑलराउंडर और पूर्व कप्तान डैरेन सैमी ने अपने मजाकिया अंदाज में भारत को चेतावनी देते हुए कहा है कि होली के दिन होने वाले मुकाबले में भारत होली मनायेगा तो हम मैच जीतकर जीत का जश्न मनाएंगे।  
 
सैमी ने भारत के खिलाफ शुक्रवार को होने वाले मुकाबले के लिए कहा, भारत को होली मनाने दीजिए, हम तो मैच जीतकर उसकी जीत का जश्न मनाएंगे। हम अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे और भारत को हराने के लिए उतरेंगे। उन्होंने कहा, भारतीय टीम इस समय बहुत अच्छा खेल रही है और पूल बी की अंकतालिका में शीर्ष पर काबिज है। लेकिन आप एक क्रिकेट टीम होने के नाते दूसरी टीमों के सम्मान के हकदार हैं। हमने पहले भी भारत के खिलाफ अच्छे मैच खेले हैं और अगला मुकाबला हमारे लिए काफी अहम है।
 
 पूर्व कप्तान ने कहा,हमारी टीम वाका मैदान पर खेलने के लिए उत्साहित है। हमने वहां की परिस्थतियों में अच्छा प्रदर्शन किया है। हमारी टीम का कोई भी तेज गेंदबाज यहां के मैदान पर शानदार गेंदबाजी करने में सक्षम है और यहां की परिस्थतियां हमारे गेंदबाजों के अनुकूल है।  
 
सैमी ने कहा, भारत इस समय अच्छी स्थिति में है और हमारे गेंदबाज उसके बल्लेबाजों को जरूर परेशान करेंगे। मैं यह नहीं कहता कि तेज गेंदबाज आते ही भारतीय बल्लेबाजों को आउट कर देंगे लेकिन उन्हें सही दिशा और सही तकनीक से गेंदबाजी करनी होगी। वैस्टइंडीज ने अपने पहले मैच में जाएंट किलर आयरलैंड से हारने के बाद दो मुकाबलेे जीते है। हालांकि वह पिछले मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका के हाथों बुरी तरह पिट गई थी।  
Advertising