जब confusion में विराट ने निकाली पत्रकार को गालियां!!

Wednesday, Mar 04, 2015 - 02:51 PM (IST)

नई दिल्ली: भारतीय टीम प्रबंधन ने स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के एक राष्ट्रीय अंग्रेजी दैनिक के पत्रकार को गालियां देने के मामले में विराट को क्लीन चिट देते हुए इन आरोपों को खारिज कर दिया है। 
 
टीम प्रबंधन ने हालांकि इन आरोपों को खारिज कर दिया है लेकिन इस अखबार के पत्रकार ने बुधवार को छपी अपनी रिपोर्ट में पूरा विवरण दिया है कि किस तरह विराट ने उन्हें गालियां दी। अखबार ने इस मुद्दे पर एक पूरा पेज छापकर विराट के पिछले कई अभद्र व्यवहार का भी विवरण दिया है। भारतीय मीडिया मैनेजर डा आर एन बाबा ने भारतीय पत्रकारों को एक ईमेल भेजकर कहा कि कोई गलतफहमी हुई थी। किसी तरह की अभद्र भाषा का इस्तेमाल नहीं किया गया था। विराट ने संबंधित पत्रकार से तुरंत बात की थी और मामला वहीं समाप्त हो गया था। 
 
आरोप है कि विराट ने मंगलवार को पर्थ में एक वरिष्ठ पत्रकार को गाली दी थी जिसके बाद यह मामला सुर्खियों में छाया रहा। दरअसल टीम इंडिया मर्डोक में शुक्रवार को वैस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले मैच से पहले अभ्यास कर रही थी। इस दौरान विराट जब ड्रेसिंग रूम की तरफ बढ़े तो उन्होनें एक पत्रकार को गालियां देनी शुरू कर दी। उस समय यह किसी कि समझ में नहीं आया कि मामला क्या है।  
 
 दरअसल विराट अपनी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा को लेकर एक दैनिक में छपी रिपोर्ट को लेकर इस पत्रकार पर बरस पड़े। हालांकि जब विराट को बाद मे बताया गया कि यह वह पत्रकार नहीं है जिसने रिपोर्ट छापी थी तो भारतीय बल्लेबाज ने किसी एक अन्य पत्रकार के जरिए इस दैनिक के पत्रकार से माफी मांग ली। इस घटना के बाद टीम निदेशक रवि शास्त्री ने विराट से बात की थी और समझा जाता है कि उन्हें यह सलाह भी दी थी कि भारतीय टेस्ट कप्तान को इस तरह का व्यवहार करने से बचना चाहिए।  
Advertising