आज जो कुछ हूं ओनलेर के कारण हूं: मैरीकाम

punjabkesari.in Tuesday, Mar 03, 2015 - 04:16 PM (IST)

नई दिल्ली: मैग्निफिशेंट मैरी के नाम से मशहूर ओलंपिक पदक विजेता महिला मुक्केबाज एम सी मैरीकाम अपनी कामयाबी और लोकप्रियता की अनंत ऊंचाइयों पर पहुंचने का श्रेय अपने पति ओनलेर कैरांगकाम को देते हुये कहती हैं कि आज वह जो कुछ हैं वह सिर्फ उनके कारण है।

 
मैरीकाम और ओनलेर ने मंगलवार को राजधानी स्थित पीसी ज्वैलर्स में प्लेटिनम लव बैंड्स का आदान प्रदान करते हुये एक दूसरे से अपने गहरे प्यार का इजहार किया। मैरी ने कहा‘‘ओनलेर के साथ मेरे संबंध प्लेटिनम की तरह हैं जो हर गुजरते वर्ष के साथ और मजबूत होते जा रहे हैं। आज मैं ओनलेर से कहना चाहती हूं कि मैं जो कुछ हूं सिर्फ तुम्हारे कारण। 
 
ओनलेर ने भी कहा कि मैं 2001 में जब पहली बार दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में मैरी से मिला था तो वह मुझे एक ऐसी जोशीली लड़की दिखाई दी थी जो विषम परिस्थितियों के बावजूद मुक्केबाज बनना चाहती थीय़ हम लंबे समय से एक दूसरे को जानते हैं और समय के साथ हमारा प्यार और मजबूत होता जा रहा है।
 
 पांच बार की विश्व चैंपियन और लंदन ओलंपिक में कांस्य पदक जीत चुकी मैरी ने अपने पति से मिले सहयोग की सराहना करते हुये कहा‘‘हम एक दूसरे से प्यार करते हैं,एक दूसरे का ध्यान रखते हैं, एक दूसरे को सहयोग देते हैं यही कारण है कि मैं मुक्केबाजी में इतनी दूर जा सकी। ओनलेर ने हमेशा मुझे सहयोग दिया और मुकाबलों में उतरने के समय हमेशा मेरा उत्साह बढ़ाया। 
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News