क्रिस गेल के तूफान से बचकर रहे भारत: रिचर्डसन

punjabkesari.in Monday, Mar 02, 2015 - 09:52 PM (IST)

पर्थ: वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान और टीम मैनेजर रिची रिचर्डसन ने भारत को चेतावनी देते हुये कहा है कि उसे अगले मुकाबले में धुरंधर बल्लेबाज क्रिस गेल के तूफान से बचकर रहना होगा।
 
रिचर्डसन ने कहा भले ही भारत ने विश्वकप में अपने शुरूआती तीनों मुकाबलेे जीत लिये हों लेकिन वेस्टइंडीज से होने वाले अगले मुकाबले में टीम इंडिया को क्रिस गेल को रोकना अहम रहेगा। गेल तूफानी बल्लेबाज हैं और विश्वकप में दोहरा शतक लगाकर उन्होंने अपनी क्षमता साबित की है। वह भारत के खिलाफ खतरा साबित हो सकते हैं। भारत और वेस्टइंडीज का मुकाबला छह मार्च को होली के दिन होना है।  
 
पूर्व क्रिकेटर ने कहा गेल अगले मुकाबले में भारत के खिलाफ अपना बेहतर देने की पूरी कोशिश करेंगे और यदि वह अपने अभियान में सफल हो जाते हैं तो जाहिर तौर पर पूरे टूर्नामेंट में वह खतरनाक साबित हो सकते हैं। दूसरी तरफ पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका जैसी सक्षम टीमों को हराने के बाद भारतीय टीम का मनोबल बढ़ा हुआ है लेकिन वह वेस्टइंडीज के अप्रत्याशित प्रदर्शन से बखूबी वाकिफ है।
 
रिचर्डसन ने कहा वेस्टइंडीज अभी तक विश्वकप के अपने दो मुकाबले ही जीती है लेकिन भारतीय कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी उसे हल्के में लेने की गलती कतई नहीं करेंगे। गेल, डैरेन, सैमी और ड्वेन स्मिथ जैसे सक्षम खिलाडिय़ों से भरपूर वेस्टइंडीज की टीम भारत के लिए खतरा साबित हो सकती है।
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News